Sunday , July 23 2017
Home / Delhi News / अगवा करके चलती कार में किया गैंग रेप, युवती को सड़क पर फेंक आरोपी हुआ फ़रार

अगवा करके चलती कार में किया गैंग रेप, युवती को सड़क पर फेंक आरोपी हुआ फ़रार

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: हरियाणा के रोहतक में पिछले दिनों निर्भया गैंगरेप जैसा मामला सामने आने के कुछ दिन बाद ही गुड़गांव में पूर्वोत्तर की 22 साल की एक लड़की के साथ चलती कार में गैंगरेप का मामला सामने आया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह न्यूज़ 18 के अनुसार युवा लड़की को गुड़गांव से अपहरण कर लिया गया और बलात्कार के बाद उसे दिल्ली में सड़क पर फेंक दिया गया।
बताया जा रहा है कि अपहरण और बलात्कार की घटना को तीन युवकों ने अंजाम दिया है। लड़की रात में लगभग दो बजे दिल्ली से गुड़गांव के सेक्टर 17 स्थित अपने घर लौट रही थी, शनिवार की रात वह अपने दोस्त के साथ कनॉट प्लेस घूमने गई थी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पीड़िता के बयान के हवाले से बताया कि जैसे ही वह घर के पास पहुंची, उसे तीन लोगों ने अपनी स्विफ्ट कार में बिठा लिया। उसके बाद इन लोगों ने चलती कार में उसके साथ बलात्कार किया और लगभग 20 किलोमीटर दूर दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में फेंक दिया और फरार हो गए। बाद में महिला ने कुछ राहगीरों से संपर्क किया और दिल्ली पुलिस को इस बारे में सूचना दी, जिसने गुड़गांव पुलिस से बात की।

पुलिस ने बताया कि तीन लोगों के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। एक आरोपी को अन्य आरोपी दीपक नाम से पुकार रहे थे। अधिकारी ने बताया कि पीड़िता के बयान और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कुछ वाहन की पहचान की गई है और आरोपियों को पकड़ने के लिए विभिन्न स्थानों पर छापेमारी की जा रही है।

TOPPOPULARRECENT