Friday , September 22 2017
Home / Crime / योगी राज में बेटियां नहीं रहीं सुरक्षित, अब सहारनपुर में 20 साल की लड़की से गैंगरेप

योगी राज में बेटियां नहीं रहीं सुरक्षित, अब सहारनपुर में 20 साल की लड़की से गैंगरेप

उतर प्रदेश में गैंगरेप का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। यहां के सहारनपुर जिले में बड़गांव थाना क्षेत्र के जड़ौदा पांडा में चार लोगों ने एक युवती से कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया। पीड़िता ने थाने मे मामले की रिपोर्ट दर्ज करा दी है।

पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा किया है, जबकि अन्य की तलाश जारी है। पुलिस ने युवती को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक प्रबल प्रताप सिह ने बताया कि जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के जड़ौदा पांडा गांव में 20 वर्षीया युवती को चार युवकों ने अज्ञात स्थान पर बुलाकर उससे कथित गैंगरेप किया।

सिंह ने बताया कि युवती इन युवकों में केवल एक युवक को जानती थी, जिसने किसी काम के बहाने से उसे बुला लिया। वहां पहले से ही मौजूद उसके तीन अन्य साथी भी मौजूद थे। इन चारों ने युवती से कथित रूप से गैंगरेप किया।

पीड़िता ने मामले की रिपोर्ट थाना बड़गांव मे दर्ज करा दिया है। पीड़िता ने गांव के ही दो युवकों अनिल व राजीव को नामजद किया है, जबकि दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी है।

पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य की तलाश के लिए पुलिस की आेर से दबिश दी जा रही है। पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज कर उसे मेडिकल के लिए भेज दिया है।

TOPPOPULARRECENT