Thursday , June 22 2017
Home / Khaas Khabar / UP: मुस्लिम परिवार ने लूटपाट का किया विरोध तो पहले मुखिया को मारी गोली, फिर 4 महिलाओं से गैंगरेप

UP: मुस्लिम परिवार ने लूटपाट का किया विरोध तो पहले मुखिया को मारी गोली, फिर 4 महिलाओं से गैंगरेप

यूपी में योगी सरकार आते ही एक तरह जहाँ हर रोज़ कानून कानून व्यवस्था का मखौल उड़ाया जा रहा है, वहीँ दूसरी तरफ रेप की घटनाएं भी थमने का नाम नहीं ले रही हैं।

अब कुछ इसी तरह की दिल देहला देने वाली घटना ग्रेटर नोएडा में जेवर-बुलंदशहर रोड पर हुई जहाँ देर रात करीब 1:30 बजे हथियारबंद बदमाशों ने पहले कार से जा रहे एक परिवार के साथ लूटपाट की। विरोध करने पर परिवार के मुखिया की गोली मारकर हत्या करने के बाद कार में सवार 4 महिलाओं के साथ बलात्कार किया।

ख़बर के मुताबिक, शकील कुरैशी के परिवार की एक महिला बीमार होने के कारण बुलंदशहर के अस्पताल में भर्ती थी। बुधवार की देर रात परिवार को सूचना मिली कि महिला की तबियत ज्यादा बिगड़ गई है। उसको देखने परिवार की के लोग जा रहे थे। मारुति इको कार में चार महिलाएं और चालक सहित 4 पुरुष सवार थे।

ये लोग जेवर से करीब 8-10 किलोमीटर आगे पहुंचे तो जंगल में अचानक कार का टायर फट गया। चालक ने कार रोकी और देखने लगा। चालक ने फोन करके अपने मालिक को जानकारी दी। तभी 6 बदमाशों ने इन्हें घेर लिया।

बदमाशों ने रास्ते में कोई ऐसा चीज डाल रखी थी जिससे गाड़ी के टायर फट जाएं। बदमाश हथियारबन्द थे। सभी लोगों को बंधक बना लिया। बदमाशों ने डकैती को अंजाम दिया।

महिलाओं से जेवर और पुरुषों से रुपये लूट लिए। लूटपाट करने के बाद बदमाश चारों महिलाओं को खेतों में खींचकर ले गए। चारों महिलाओं के साथ गैंग रेप किया। विरोध किया तो युवक की हत्या कर दी, परिवार के एक युवक ने विरोध किया तो उसे गोली मार दी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने बताया कि पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है और महिलाओं का मेडिकल कराया जा रहा है।

 

Top Stories

TOPPOPULARRECENT