Thursday , September 21 2017
Home / Uttar Pradesh / सहारनपुर में नाबालिग से गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ़्तार

सहारनपुर में नाबालिग से गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ़्तार

सहारनपुर में नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है । पीड़ित लड़की पंजाब की रहने वाली है, पीड़ित अपने नाना नानी के साथ ननिहाल जा रही थी । किशोरी की ट्रेन छूट जाने के बाद मदद के नाम पर दो युवक उसे रेलवे स्टेशन से अपने साथ ले गए और फिर अपने तीसरे साथी के साथ मिलकर दो दिन तक बंधक बना गैंगरेप किया।

ट्रेन के सहारनपुर स्टेशन पर रुकने पर किशोरी पानी पीने नीचे उतरी थी, तभी ट्रेन चल दी थी और भीड़ होने के कारण किशोरी ट्रेन में चढ़ नहीं सकी थी। ट्रेन के निकल जाने पर किशोरी को प्लेटफार्म पर अकेली खड़ी देख दो युवक उसके पास पहुंचे और बकौल किशोरी उसने दोनों से सरहिंद की बस में बिठाने को मदद मांगी तो दोनों उसे अपने साथ रेलवे स्टेशन से बाहर ले आये।

इसके बाद एक दुकान पर उसे कोल्ड ड्रिंक पिला बस में बिठाने की बात कहकर ऑटो में लेकर चल दिये । सूनसान में बने एक कमरे में ले जाकर आरोपियों ने पीड़ित से साथ बलात्कार किया ।

आरोपियों के नाम दानिश, और तहसीन है । किशोरी के मुताबिक उसने पेट दर्द का बहाना किया तो शुक्रवार की रात उसे जिला अस्पताल लाया था वहां दानिश व पाशा भी मौजूद मिले। इसी बीच मौका पाकर किशोरी ने शोर मचा दिया तो पुलिस मौके पर पहुंच गयी जिन्हें देख तीनों आरोपी उस समय वहां से भाग निकले थे।

इन्स्पेक्टर शोएब मियां ने बताया कि पीड़िता के परिजनों को भी सूचित कर दिया गया था, जो सहारनपुर पहुंच गये है। पीड़ित किशोरी का मेडिकल कराया गया है। दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट की धारा में तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है

कमरे पर साथियों के साथ मिलकर किशोरी के साथ गैंगरेप करने का आरोपी ताहसीन उसे लेकर रुड़की में अपनी बुआ के घर पर भी गया। ताहसीन की मंशा थी कि किशोरी को वह रिश्तेदारी में छोड़ देगा मगर अंजान लड़की को साथ देख रिश्तेदारों ने उसे पनाह नहीं दी जिसके बाद वह दोबारा उसे सहारनपुर ले आया था।

TOPPOPULARRECENT