Saturday , September 23 2017
Home / Khaas Khabar / गौरी लंकेश हत्याकांड पर शिवसेना का BJP पर हमला- चुप कराने के लिए गुप्त सिस्टम तो नहीं चल रहा?

गौरी लंकेश हत्याकांड पर शिवसेना का BJP पर हमला- चुप कराने के लिए गुप्त सिस्टम तो नहीं चल रहा?

महाराष्ट्र: वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश हत्या मामले में शिव सेना ने केंद्र मैनें सत्तारूढ़ मोदी सरकार पर तंजीय अंदाज़ में हमला बोला।

कर्नाटक की पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के संबंध में ताना मारते हुए शिवसेना ने कहा कि वह ये जानना चाहती है बीजेपी ने कहीं देश में एक निश्चित विचारधारा वाले लोगों के खिलाफ बोलने वालों अपने तरीकों से चुप करवाने का सीक्रेट सिस्टम तो नहीं चला रखा।

गौरी लंकेश की हत्या को शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में देश के सम्मान और मानवता पर एक धब्बा बताते हुए इसे अमानवीय करार दिया।
जहाँ देशभर में पत्रकारों और मीडियकर्मियों ने गौरी लंकेश के हत्यारों पर कार्रवाई करने की मांग की, वहीं दक्षिण एशिया, ब्रिटेन और ऑस्ट्रेलिया के पत्रकारों, लेखकों, संपादकों ने भी गौरी लंकेश के लिए न्याय की मांग की है।

उनका भी कहना है कि इस मामले में निष्पक्ष जांच करके हत्यारों को कठघरे में लाया जाना चाहिए। आपको बता दें कि 5 सितंबर की रात बेंगलुरु में पत्रकारिता जगत की एक बुलंद आवाज़ और निडर महिला पत्रकार गौरी लंकेश की उनके घर के बाहर ही कुछ अज्ञात हमलावरों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई।

जिसे लेकर सोशल मीडिया पर भी काफी घमासान मचा हुआ है। गौरी लंकेश की मौत को सोशल मीडिया यूज़र्स ने लोकतंत्र की हत्या बताया है।

TOPPOPULARRECENT