Sunday , June 25 2017
Home / Bihar News / भाजपा की आलोचना करने पर पत्रकारिता की छात्रा को मिली जान से मारने की धमकी

भाजपा की आलोचना करने पर पत्रकारिता की छात्रा को मिली जान से मारने की धमकी

नई दिल्ली: यूपी में ऐतिहासिक जीत के बाद अब पार्टी के समर्थकों के सिर में सत्ता का नशा सिर चढ़ कर बोंल रहा है। बीते कल एक विधायक के बेटे से परेशान होकर थाने के सभी पुलिसकर्मियों द्वारा ट्रांसफर की अर्जी देने का मामला अभी शांत भी नहीं था कि गुंडागर्दी का एक और मामला दिल्ली में देखने को मिला जहां पत्रकारिता की एक छात्रा को भाजपा की आलोचना करने पर गालियां दी गईं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

सूत्रों के मुताबिक, दिल्ले में पत्रकारिता की पढ़ाई कर रही छात्रा ने जब भाजपा की नीतियों से नाराज होकर शुक्रवार को अपने फेसबुक अकाउंट से उनकी आलोचना की थी तो कट्टर भाजपा समर्थक अनिश झा नामक एक व्यक्ति ने उन्हें फोन करके भद्दी भद्दी गालियां दीं और उसके मुस्लिम दोस्तों को जान से मारने की धमकी दी।

इस घटना के बाद उसने अनिश झा के कॉल की रिकॉर्डिंग अपलोड की थी, फिर फेसबुक पर एक पोस्ट भी लिखी, जिसे बाद में ने हटा दिया।

लड़की ने भी अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा था कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की जीत के बाद अनिश झा नाम का एक युवक भाजपा की आलोचना करने पर लगातार मुझे कॉल करके गालियां और धमकी दे रहा है। मुझे गालियां देने के साथ ही वह मेरे मुस्लिम दोस्तों का नाम ले रहा है और उन्हें पीटने और जान से मारने की धमकी दे रहा है।

साथ ही वह मुस्लिम लोगों पर भी अभद्र टिप्पणी करते हुए कह रहा है कि इन मियां लोगों को देश के बाहर भगा देंगे। अनिश ने कहा कि मैं दिल्ली 1 से 6 मई के बीच आ रहा हूँ और आकर तुझे माँ दूंगा।

छात्रा ने बताया कि मैंने उन सभी कॉल्स की रिकॉर्डिंग भी अपलोड कर ली है। मैंने वो सारी बातें नहीं लिखी, जो उसने मुझे कही, क्योंकि ऐसा किया तो फेसबुक मेरी पोस्ट को हटा देगा।

रिकॉर्ड किये गये ऑडियो में साफ तौर से सुना जा सकता है कि उस युवक ने लड़की के साथ कितनी अभद्रता से बोल रहा है। जिसका कुछ अंश आपको बता रहे हैं- ‘सरकार किसकी बनी उत्तर प्रदेश में…गाली…भारतीय जनता पार्टी, हिंदू की सरकार बनी। मिया का तो मां…(गाली)…भारत से भगा देंगे…(गाली)… किसी की औकात नहीं… (गाली)…’ दूसरी ऑडियो में वह कह रहा है, ‘…(गाली)… केजरीवाल के सपोर्टर की मां की….(गाली)… दिल्ली आ रहे हैं एक मई या छह मई, यूनुस को जहां छुपाना है छुपा लो। ढूंढ़ कर मारेंगे। पटना आने के लिए मर्दानगी चाहिए… (गाली)… डेट ऑफ डेथ हम लोग तय करेंगे.. (गाली)…’ जिसके बाद लड़की ने इसकी शिकायत दिल्ली महिला आयोग में की है। हालांकि, शिकायत पर अभी तक क्या कार्रवाई हुई है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT