Saturday , September 23 2017
Home / Goa / बीजेपी के मंत्री के साथ महिलाओं ने की मारपीट और गालीगलौच, FIR दर्ज

बीजेपी के मंत्री के साथ महिलाओं ने की मारपीट और गालीगलौच, FIR दर्ज

गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे से गाली-गलौच और हाथापाई की खबर है । इस मामले में दो महिलाओं के खिलाफ़ एफआईआर भी दर्ज की गई है । इन पर दक्षिण गोवा में राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करने का भी आरोप है । यह घटना उस वक्त घटी जब स्वास्थ्य मंत्री के एक स्थानीय अस्पताल के दौरे थे।

स्वास्थ्य मंत्री राणे ने आरोप लगाया है कि दो महिलाओं ने सार्वजनिक तौर पर उनके साथ हाथापाई की, जिसकी साजिश कांग्रेस ने रची गई थी। दक्षिण गोवा के पुलिस अधीक्षक चंदन चौधरी ने FIR दर्ज होने की पुष्टि करते हुए संवाददाताओं से कहा कि हम मामले की जांच कर रहे हैं। मंत्री के पीएसओ (निजी सुरक्षा अधिकारी) द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

राणे के पीएसओ शरद चोपड़ेकर ने धारा 352 (हमला करने), 353 (सरकारी कर्मचारी के काम में बाधा पहुंचाने), 504 (शांति भंग करने) के साथ ही नेशल ऑनर एक्ट 1971 की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज कराया है।

इस मामले में राणे ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा कि दक्षिण गोवा में रविवार(25 जून) को एक अस्पताल के दौरे के दौरान दो महिलाओं ने उनसे हाथापाई की, साथ ही महिलाओं ने राणे के साथ गाली-गलौज भी की।

राणे के साथ हाथापाई का वीडिया सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। विश्वजीत राणे ने पिछले दिनों मार्च महीने में मनोहर पर्रिकर के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की गठबंधन सरकार में शामिल होने के लिए कांग्रेस छोड़ दी थी।ए

TOPPOPULARRECENT