Tuesday , September 26 2017
Home / Bihar/Jharkhand / छत्तीसगढ़: भाजपा मंत्री के बेटे की शादी में सरकारी डॉक्टर होंगे तैनात, मेहमानों का रखेंगे ख्याल

छत्तीसगढ़: भाजपा मंत्री के बेटे की शादी में सरकारी डॉक्टर होंगे तैनात, मेहमानों का रखेंगे ख्याल

छत्तीसगढ़ में बीजेपी मंत्री रामसेवक पैकरा के बेटे की शादी समारोह के लिए सरकारी आदेश पर डॉक्टरों को तैनाती का मामला सामने आया है।

चीफ मेडिकल और हेल्थ अफसर कार्यालय से जारी किए गए आदेश के पत्र की तस्वीर सामने आई है, जिसमें रायपुर का हवाला दिया गया है। इस पत्र को 14 जून को भेजा गया था।

इस पत्र में बीजेपी मंत्री रामसेवक पैकरा के विशेष सचिव ने रायपुर सीएमओ को भेजकर डॉक्टर्स की ड्यूटी लगाए जाने की बात कही है।

दरअसल बीजेपी मंत्री रामसेवक पैकरा के बेटे लवकेश पैकरा की शादी वैवाहिक वीआईपी रोड स्थित सिल्वर स्प्रिंग रिसॉर्ट में 18 जून को होने वाली है, जिसके चलते वहां पर डॉक्टर, नर्स सहित 5 लोगों की मेडिकल टीम तैनात रहेगी।

उनमें डॉक्टर पंकज किशोर मिश्रा (मेडिकल अफसर), मालती मदुलकर (फार्मासिस्ट), तारा साहु (स्टाफ नर्स), डी. केशव राव (कर्मचारी) और अशोक नेताम (फोर्थ ग्रेड स्टाफ) शामिल हैं।

डॉक्टर पंकज किशोर मिश्रा गोगांव के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में कार्यरत है। प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के भरोसे ही गाँव के लोगों का इलाज होता है।

ये मामला सामने आने पर गांव के लोगों में बहुत नाराजगी है और विपक्षी दल भी इसे मुद्दा बनाने की तैयारी में है।

TOPPOPULARRECENT