Monday , July 24 2017
Home / Delhi News / 100 साल पुरानी मस्जिद को तोड़ना चाहती है सरकार, वक्फ के कुछ लोग भी सरकार के फैसले के साथ

100 साल पुरानी मस्जिद को तोड़ना चाहती है सरकार, वक्फ के कुछ लोग भी सरकार के फैसले के साथ

नई दिल्ली: पहाड़ी धीरज के आगे डीसी एम रोड पर एक सौ साल की प्राचीन बुढ़िया वाली मस्जिद सड़क के किनारे स्थित है, जिसे सरकार तोड़ना चाहती है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

मस्जिद के संरक्षक हाफिज इरशाद का कहना है कि बुढ़िया वाली मस्जिद को दिल्ली हाई कोट ने 6 मार्च को ध्वस्त करने की अनुमति दी है, प्राचीन मस्जिद की सुरक्षा के लिए 2 मार्च जमीअत उलेमा ए हिंद (दिल्ली) की बैठक भी हुई।

मिल्लत टाइम्स के मुताबिक़ जमीअत उलेमा हिंद के प्रांतीय अधयक्ष मौलाना मुस्लिम ने कहा कि जमीअत इस मस्जिद की रक्षा के लिए कानूनी कार्यवाही करेगी। बैठक में यह बात भी सामने आई कि मस्जिद को ध्वस्त करने में वक्फ बोर्ड के सदस्य भी शामिल हैं।

वहीँ मस्जिद की वसूली के लिए शुक्रवार को विरोध भी हुआ था। इस दौरान जनता ने सरकार, एमसीडी और वक्फ बोर्ड के खिलाफ जबरदस्त नारेबाजी की।

विरोध में शरीक हाफिज इरशाद जमीअत उलेमा हिंद दिल्ली के सचिव, मुफ्ती मोहम्मद इसहाक कासमी उप कोषाध्यक्ष जमीअत उलेमा हिंद दिल्ली, मौलाना साजिद रशीद और क्षेत्र के अन्य कई लोग मौजूद थे। इन लोगों ने जनता से अपील की है कि आप सभी वक्फ बोर्ड के नापाक इरादों को नाकाम करने के साथ साथ वक्फ बोर्ड का घेराव करें, उनके खिलाफ विरोध दर्ज करें।

TOPPOPULARRECENT