Friday , September 22 2017
Home / Social Media / केंद्र सरकार धूमधाम से “नौकरी दिवस” भी तो मनाये ताकि करोड़ों बेरोज़गार युवाओं को नौकरी मिले: तेजस्वी यादव

केंद्र सरकार धूमधाम से “नौकरी दिवस” भी तो मनाये ताकि करोड़ों बेरोज़गार युवाओं को नौकरी मिले: तेजस्वी यादव

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने देश में बढ़ रही बेरोजगारी को लेकर केंद्र में बैठी बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है।
तेजस्वी ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर ट्वीट किया है कि मैं चाहता हूँ केंद्र सरकार देश में एक दिन धूमधाम से “Job Day” अर्थात् “नौकरी दिवस” मनाये ताकि करोड़ों बेरोज़गार युवाओं को उस दिन नौकरी मिलें।

कल देशभर में केंद्र सरकार ने योग दिवस का आयोजन किया था। जिसके प्रचार-प्रसार पर लगाए गए पैसों के लिए वह विपक्षी दलों के निशाने पर है।

विपक्षी दलों का कहना है कि क्या देश के लोगों की सभी दिक्कतें खत्म हो गई हैं जो मोदी सरकार योग दिवस मनाने के लिए पैसा बहा रही है।

आखिर उस योगा का लोग क्या करेंगे जब उन्हें रोजमर्रा की ज़िन्दगी में जमीनी स्तर की दिक्क्तों का सामना करना पड़ रहा है। देश में महंगाई और बेरोजगारी खत्म होने की बजाए तेजी से बढ़ रही है।

हाल ही में मोदी सरकार ने सत्ता में अपने 3 साल पूरे होने पर देशभर में मोदी फेस्ट का आयोजन किया था। उन्ही दिनों में बीजेपी शासित मध्यप्रदेश में अपने अधिकारों के लिए आंदोलन कर रहे किसानों पर गोलियां बरसाई गई।

योग की जीवन में एक अलग जगह है लेकिन अगर लोग महंगाई और बेरोजगारी से त्राहि-त्राहि कर रहे हैं तो उनके लिए योग का क्या महत्त्व होगा।

 

TOPPOPULARRECENT