Tuesday , May 23 2017
Home / International / FBI की मोस्ट वाटेंड लिस्ट में शामिल हुआ गुजराती नागरिक, ढूंढने वाले को मिलेगा 1,00,000 डॉलर का इनाम

FBI की मोस्ट वाटेंड लिस्ट में शामिल हुआ गुजराती नागरिक, ढूंढने वाले को मिलेगा 1,00,000 डॉलर का इनाम

एफबीआई ने शीर्ष 10 वांछित अपराधियों की सूची में आज एक नया नाम जुड़ गया है। 26 वर्षीय भारतीय नागरिक अमेरिका में डंकिन डोनट्स रेस्त्रां की रसोई में कथित तौर पर अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद दो वर्ष पहले लापता हो गया था।

 

एफबीआई ने गुजरात निवासी भद्रेशकुमार चेतनभाई पटेल की गिरफ्तारी में मदद करने के लिए किसी भी सूचना देने के लिए 1,00,000 डॉलर की पेशकश की है। एजेंसी ने चेतावनी दी है कि अपनी 21 वर्षीय पत्नी पलक भद्रेशकुमार पटेल को कई बार एक बड़ा चाकू घोपने वाले पटेल को सशस्त्र और अत्यधिक खतरनाक माना जाए।
पलक 12 अप्रैल 2015 को मैरीलैंड, हनोवर में रेस्त्रां की रसोई में मृत पायी गई थी। भद्रेशकुमार पटेल की कथित अपराधों की अत्यंत हिंसक प्रवृति से उसे एफबीआई की टॉप टेन लिस्ट में स्थान मिला। पुलिस ने कहा कि भद्रेशकुमार एक वीजा पर अमेरिका आया था लेकिन वीजा की अवधि समाप्त हो गई थी और इस बात के कोई संकेत नहीं है कि वह कानूनी तौर पर देश छोड़ने में सक्षम था।
जांचकर्ताओं का मानना है कि पलक भारत लौटना चाहती थी लेकिन उसका पति इसके खिलाफ था। एनी एरंडेल काउंटी के पुलिस प्रमुख टिम अल्टोमेयर ने एक बयान में कहा कि पलक पटेल की घरेलू हिंसा के नृशंस कृत्य के तहत हत्या की गई। भद्रेशकुमार को पकड़ने के कई प्रयास किए गए लेकिन अभी तक कोई सफलता नहीं मिली

Top Stories

TOPPOPULARRECENT