Friday , September 22 2017
Home / Khaas Khabar / भोपाल-उज्जैन ट्रेन विस्फोट: कोच में मिला गन पाउडर

भोपाल-उज्जैन ट्रेन विस्फोट: कोच में मिला गन पाउडर

भोपाल। भोपाल से उज्जैन जा रही यात्री ट्रेन के एक डिब्बे में मंगलवार सुबह विस्फोट हो गया, जिसमें नौ यात्री घायल हो गए। शुरूआती जांच में कोच से गन पाउडर मिलने की ख़बर आ रही है। इसलिए राज्य सरकार किसी साजिश की आशंका से इनकार नहीं कर रही है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

घटना के तुरंत बाद विस्फोट की वजह मोबाइल फोन की बैटरी या शॉर्ट सर्किट को बताया जा रहा था। लेकिन फोरेंसिक विशेषज्ञ और पुलिस टीम की जांच में कोच से गन पाउडर मिला है। राज्य के गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह ने इस बात की पुष्टि की है।

गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह का कहना है कि विस्फोट में गन पाउडर की बदबू आने की खबर है, जिसकी जांच जारी है। डीजीपी ऋषि कुमार शुक्ला और एटीएस और खुफिया अधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं। इसके अलावा केंद्रीय जांच एजेंसियों को भी पूरे मामले से जुड़े इनपुट दिया गया है।

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के शुजालपुर में चलती ट्रेन में विस्फोट होने से सनसनी मच गई। इस हादसे में नौ यात्रियों के घायल होने की खबर है। भोपाल-उज्जैन यात्री ट्रेन (ट्रेन नंबर 59320) उज्जैन की ओर जा रही थी। रास्ते में ट्रैक पर जोर का धमाका हुआ। यह विस्फोट मंगलवार की सुबह लगभग 10 बजे हुआ। विस्फोट के कारण ट्रेन में बैठे लोगों की सांसें अटक गईं। इस विस्फोट में बोगी में बैठे नौ लोग घायल हो गए। घायलों को के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

TOPPOPULARRECENT