Friday , July 21 2017
Home / Punjab / Haryana / गुड़गांव: मां और किशोरी बेटी के साथ रेप कर बनाया फिल्म

गुड़गांव: मां और किशोरी बेटी के साथ रेप कर बनाया फिल्म

गुड़गांव: हरियाणा में महिलाओं के साथ अपराध की घटनाएँ दिन बदिन बढ़ता जा रहा है. एक ताज़ा मामले में गुड़गांव में 30 वर्षीय एक महिला और उनकी किशोरी बेटी के साथ रेप कर आरोपी ने उनकी फिल्म बना डाली, महिला ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करा दी है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

एनडीटीवी के अनुसार गुड़गांव पुलिस के एसीपी और प्रवक्ता मनीष सहगल ने बताया कि इस सिलसिले में मामला दर्ज किए जाने के कुछ ही घंटे बाद आरोपी आशीष को दिल्ली के गोकुलपुर में अमर कॉलोनी स्थित उसके आवास से गिरफ्तार कर लिया गया.

एसीपी ने बताया कि महिला विधवा है, वह विष्णु गार्डेन में 15 वर्षीय अपनी बेटी और 11 वर्षीय बेटे के साथ रहती है. वह आशीष से राजेंद्र पार्क मार्केट में मिली थी और मांगे जाने पर उसे अपना पता दिया था. पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि अगले दिन आशीष उसके घर पहुंचकर उनसे बलात्कार किया, तब उसके बच्चे बाहर खेल रहे थे. उसने इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताया क्योंकि वह डरी हुई थी. उसने बताया कि अगले कुछ दिनों में आशीष ने कई बार उससे बलात्कार किया और इस हरकत की फिल्म भी बनाई. आरोपी ने उसे धमकी दी कि वह वीडियो को इंटरनेट पर डाल देगा.

सहगल ने बताया कि आरोपी ने बाद में उसकी 15 वर्षीय बेटी से भी बलात्कार किया और उसका वीडियो बनाया. महिला की एक शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ बलात्कार और यौन अपराध से बच्चों का संरक्षण अधिनियम के तहत एक मामला दर्ज किया.

TOPPOPULARRECENT