Wednesday , March 29 2017
Home / Social Media / गुरमेहर ने सहवाग और रणदीप हुड्डा से ली चुटकी, कहा- ‘मैंने ट्वीट नहीं किया, मेरे हाथों ने ऐसा किया’

गुरमेहर ने सहवाग और रणदीप हुड्डा से ली चुटकी, कहा- ‘मैंने ट्वीट नहीं किया, मेरे हाथों ने ऐसा किया’

बीते दिनों दिल्ली यूनिवर्सिटी के रामजस कॉलेज में एबीवीपी की गुंडागर्दी के खिलाफ कैम्पेन चलाने वालीं गुरमेहर ने रणदीप हुड्डा और वीरेंद्र सहवाग पर एक ही ट्वीट के ज़रिए निशाना साधा है।

मामला कुछ यूँ है कि कैम्पेन के बीच गुरमेहर का एक पुराना वीडियो वायरल हो गया था जिसमें वह अपने पिता की मौत के लिए ‘पाकिस्‍तान को नहीं बल्कि युद्ध’ को जिम्‍मेदार बता रही थीं।

जिस पर वीरेंद्र सहवाग और रणदीप हुड्डा ने उनको ट्रोल किया था। सहवाग ने लिखा था, ‘मैंने रन नहीं बनाए, मेरे बल्‍ले ने बनाए हैं।’ इसी ट्वीट को रणदीप हुड्डा ने रीट्वीट किया था।

अब गुरमेहर ने सहवाग से चुटकी लेते हुए ट्वीट किया है, ‘मैंने ट्वीट नहीं किया, मेरे हाथों ने ऐसा किया।’ इस ट्वीट के साथ गुरमेहर कौर ने रणदीप हुड्डा की सफाई वाली खबर का लिंक भी पोस्ट किया है।

हालाँकि जब रणदीप हुड्डा से इस ट्वीट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब मैंने ट्वीट किया था तो मुझे गुरमेहर को किसी तरह की धमकी मिलने की बात नहीं पता थी।  उन्होंने कहा कि उनके ट्वीट को गलत अर्थों में देखा गया और लोग उनके पीछे पड़ गये। उन्होंने कहा कि उन्हें दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा गुरमेहर कौर से संबंधित अपने ट्वीट पर सावधानी बरतनी चाहिए थी।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT