Tuesday , August 22 2017
Home / GUJRAT / गुजरात मॉडल और फ़र्ज़ी दावों की पोल खोलने के लिए हार्दिक ने बनाई सोशल मीडिया टीम, अब BJP ट्रोल होगी

गुजरात मॉडल और फ़र्ज़ी दावों की पोल खोलने के लिए हार्दिक ने बनाई सोशल मीडिया टीम, अब BJP ट्रोल होगी

गुजरात मॉडल के खोखले दावे की पोल खोलने के लिए पाटीदार आन्दोलन के नेता हार्दिक पटेल ने सोशल मीडिया टीम बनाई है।

हार्दिक की यह सोशल मीडिया टीम गुजरात की सच्चाई और सरकार के फ़र्ज़ी दावों की सच्चाई लोगों के सामने लाएगी।

इस बारे में हार्दिक पटेल ने कहा कि 712 लोगों की सोशल मीडिया की एक टीम बनाई है जो दावा किए जाने वाले विकास की सच्चाई बताई जाएगी जिससे सरकार के फर्जी दावों को उजागर किया जा सके।

हार्दिक ने आगे कहा कि ‘हमलोग गुजरात के लोगों को जानकारी देने के लिए 25,000 हजार व्हाट्सएप ग्रुप, 5,000 फेसबुक अकाउंट, 2,000 फेसबुक पेज और 1,000 ट्वीटर अकाउंट बनाएंगे। आज फर्जी समाचार, प्रोपगंडा और भ्रामक मुद्दों का चलन हो गया है। हमारे सोशल मीडिया के लोग सभी फर्जी समाचारों की सच्चाई लोगों तक पहुंचाएंगे।’

हार्दिक पटेल ने कहा कि वे न केवल आरक्षण और इसके आसपास के मिथकों के बारे में बात करेंगे बल्कि वे “जीएसटी का लाभ, भ्रष्टाचार मुक्त समाज के दावों के माध्यम से मुक्ति; सरदार सरोवर और एसएयूनआइ (सौराष्ट्र-नर्मदा अवतरण सिंचाई योजना) जैसी योजनाओं के माध्यम से किसानों की प्रगति” के प्रोपगंडा के पीछे की सच्चाई भी बताएंगे।

हार्दिक ने कहा कि “हमारे वॉलिंटियरों सच्चाई की तलाश करेंगे और रचनात्मक पोस्ट्स के रूप में सोशल मीडिया पर प्रस्तुत करेंगे। इस तरह, हम सरकार के नकली दावों को उजागर कर सकते हैं। उन्होंने दावा किया कि सत्तारूढ़ दल के नकली दावों का खुलासा करने के लिए उन्होंने गुजरात में चुनाव तक 150 दिनों तक रोड मैप बनाया।

हार्दिक ने कहा कि वह एक पखवाड़े के बाद फिर से अपने वॉलिंटियरों के साथ एक समीक्षा बैठक आयोजित करेंगे जिसमें सोशल मीडिया के सभी 712 लोग शामिल होंगे।

TOPPOPULARRECENT