Sunday , September 24 2017
Home / Khaas Khabar / ट्रेन में मारे गए जुनैद के हत्यारे ने कहा- उस रात मैं शराब के नशे में था

ट्रेन में मारे गए जुनैद के हत्यारे ने कहा- उस रात मैं शराब के नशे में था

हरियाणा की लोकल ट्रेन में बीफ़ खाने के शक पर भीड़ ने एक मुस्लिम युवक की हत्या कर दी और उसके भाईओं को गंभीर रूप से घायल कर दिया।

इस मामले में पीड़ित के परिवार ने बताया कि मृतक जुनैद और उसके 4 भाई दिल्ली से ईद के लिए शॉपिंग करके वापिस ट्रेन में आ रहे थे। इस बीच कुछ लोगों के साथ उनका ट्रैन में सीट को लेकर बहस हो गई।

रिपोर्ट के मुताबिक़, इसके बाद इनमें से कुछ लोगों ने मुस्लिम युवाओं को राष्ट्र विरोधी और गोमांस खाने वाला कहकर संबोधित किया। उनकी टोपी को उतारकर ट्रेन के फर्श पर फेंक दिया, उनकी दाढ़ी खींची और गालियां देनी शुरू कर दी।

इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसने अपने जुर्म को कबूल कर लिया है। आरोपी में मीडिया से कहा कि हिंसा में मुस्लिम युवक के मारे जाने पर उसे गहरा दुख है क्योंकि उस रात वो शराब के नशे में था।

इस मामले में पीड़ित मोहसिन ने बताया हमारे साथ ये सब कुछ सरकारी रेलवे पुलिस की आंखों के सामने हो रहा था। हमने कई पुलिस को हमारी मदद करने के लिए कहा लेकिन उन्होंने हमारी मदद करने से इंकार कर दिया।

दूसरी तरफ हरियाणा के डीजीपी बीएस संधू ने हिंसा में बीफ विवाद को मुख्य वजह होने पर नकारा है। उन्होंने आगे कहा कि ये साफ तौर पर दो ग्रुप में हुई लड़ाई थी जो बाद में गंभीर हिंसा में बदल गई और इसमें एक शख्स की जान चली गई।

TOPPOPULARRECENT