Thursday , March 23 2017
Home / Khaas Khabar / मुख्तार अंसारी की रिहाई के लिए मऊ के हिन्दुओं ने किया हवन-पूजन

मुख्तार अंसारी की रिहाई के लिए मऊ के हिन्दुओं ने किया हवन-पूजन

मऊ: बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी के लिए हवन किया जा रहा है। उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद के सदर विधानसभा के लोगों ने शुक्रवार को उनकी रिहाई के लिए हवन-पूजा किया। इस दौरान लोगों ने ​मंदिरों​​​​​​​ में उनके तस्वीर ​को ​आगे रख कर हवन किया।

हवन-पूजा करने वाले एक व्यक्ति रुदल यादव का कहना है कि मुख्तार अंसारी गरीबों और मजलूमों के मशीहा हैं। यही वजह है कि हम लोग उनकी रिहायी के लिए पूजा-अर्चना कर रहे है। उन्होंने कहा कि हमारी इच्छा है कि वो जल्द-से-जल्द रिहा होकर हम गरीबों के बीच आ जाएं। रुदल का कहना है कि चाहे गरीबों की बीमारी हो या शादी-विवाह मुख्तार अंसारी उनकी हर संभव आर्थिक मदद करते हैं। उन्होंने कहा कि प्रभु से केवल इतना कामना है कि वो जल्द-से-जल्द रिहा हो जाएं।

वहीं हवन-पूजा में भाग ले रही रंजना सिंह का कहना है कि मुख्तार अंसारी जेल से बाहर आए इसके लिए हम थानी दास बाबा का पूजन कर रहे है। उन्होंने कहा कि मुख्तार अंसारी हम गरीबों के लिए मसीहा है। वो हम गरीबों की बात सुनते हैं।

बता दें कि शुक्रवार को मुख्तार अंसारी को पेरोल मिलने की पूरी उम्मीद थी लेकिन दिल्ली हाईकोर्ट ने इस सोमवार तक के लिए रोक दिया। अब उनके पेरोल पर 20 फरवरी यानि सोमवार को सुनवाई होनी है। सोमवार को कोर्ट का आदेश आने के बाद ही यह तय हो पाएगा कि वो चुनाव प्रचार कर पाएंगे या नहीं।

यह पहली बार नहीं है कि बाहुबली मोख्तार अंसारी ने चुनाव प्रचार के लिए कोर्ट से पेरोल की मांग की हो। साल 2014 के लोकसभा चुनाव में भी प्रचार के लिए उन्होंने सीबीआई कोर्ट से पेरोल की मांगा की थी।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT