Sunday , August 20 2017
Home / Khaas Khabar / मेवात के हिन्दू समाज ने मुसलमानों पर लगाएं गंभीर आरोप, कहा-करेंगे बड़ा आंदोलन

मेवात के हिन्दू समाज ने मुसलमानों पर लगाएं गंभीर आरोप, कहा-करेंगे बड़ा आंदोलन

नूंह : मेवात मॉडल स्कूल मढ़ी ( नगीना ) के स्कूल में हिन्दू बच्चों को नमाज पढ़ाने के मामले में गुरुवार को धर्मरक्षा मंच नूंह के बैनर तले सैकड़ों हिन्दू समाज के लोगों ने लघु सचिवालय नूंह के बाहर प्रदर्शन किया। मुसलमानों के खिलाफ धर्म के नाम से विरोध किया।

हिन्दू समाज के लोगों ने विरोध प्रदर्शन कर मांग की है कि मढ़ी स्कूल के अध्यापकों को बर्खास्त किया जाये। साथ ही उन पर मुकदमा दर्ज किया जाये। इतना ही नहीं प्रदर्शन कर रहे लोगों ने लव जेहाद तथा गौहत्या रोकने की मांग राज्य सरकार से की है।

प्रशासनिक अधिकारियों और सरकार के रवैये के प्रति भी नाराजगी व्यक्त की गई है। इतना ही नहीं मुसलमानों पर आरोप लगते हुए लोगों ने कहा कि श्मशान भूमि , गौचरण भूमि, मंदिर की भूमि पर अवैध कब्जे हो रहे हैं। कई – कई बच्चों के पिता मुस्लिम समाज के लोग हिन्दू लड़कियों के साथ शादी रचा रहे हैं।

धर्म परिवर्तन से लेकर कई प्रकार के गंभीर आरोप लगाते हुए हिन्दू समाज के लोगों ने चेतावनी तक दे डाली। यहां तक कहा कि जिस तरह कश्मीर हिन्दू मुक्त इलाका बनता जा रहा है, ठीक उसी तरह मेवात भी हिन्दू मुक्त हो जायेगा, लिहाजा इन घटनाओं को रोकना जरुरी है।

आपको बता दें कि बीते माह मेवात मॉडल स्कूल मढ़ी में पढ़ने वाले तीन हिन्दू बच्चों ने तीन मुस्लिम अध्यापकों पर नमाज पढ़ाने और इस्लाम धर्म कबूलवाने के गंभीर आरोप लगाए थे। प्रशासन ने घटना की शिकायत मिलते ही तीन अध्यापकों में से आरिफ का तबादला और मुबारिक तथा मोईनुद्दीन को सस्पेंड कर दिया था। इतना ही नहीं जिला शिक्षा अधिकारी डॉक्टर दिनेश शास्त्री, तहसीलदार नूंह बस्तीराम , एमडीए परियोजना अधिकारी शमीम अहमद की तीन सदस्यीय कमेटी बनाकर जांच करने के आदेश दिए थे।

TOPPOPULARRECENT