Sunday , September 24 2017
Home / Khaas Khabar / ‘शव’ राज में हिन्दुवादी गुंडों ने गाय के नाम पर चार लोगों को बेरहमी से मारा

‘शव’ राज में हिन्दुवादी गुंडों ने गाय के नाम पर चार लोगों को बेरहमी से मारा

एक और हिंसक घटना की सूचना मिली है, इस समय मध्य प्रदेश के बेतुल जिले से एक तथाकथित ‘गाय-रक्षक’ संगठन के चार लोगों ने उन्हें तस्करी गायों पर आरोप लगाते हुए पीटा।

यह दुल्हारा गांव में हुआ, जो कि बेतुल के जिला मुख्यालय से लगभग 110 किलोमीटर दूर है। यह घटना पिछले हफ्ते शुक्रवार को हुई थी, लेकिन कल जब कल के वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रसारित किए गए थे, तो कल ख़बरों में आई।

पीड़ित सुरेश मीणा, मोहम्मद समीर, रूप सिंह और मोहम्मद अफजल दुल्हारा गांव में एक नदी में स्नान करते थे ठीक उसी वक़्त स्थानीय लोगों ने नदी के पास इकट्ठा होकर उन पर गायों के तस्करी का आरोप लगते हुए हमला कर दिया। सभी पीड़ित हरदा जिले के हैं।

वीडियो में गुंडों के साथ साथ पुलिसकर्मियों द्वारा भी पिटे हुए दिखा जा सकता है। कल तक किसी के खिलाफ कोई पुलिस मामला दर्ज नहीं किया गया था। वीडियो वायरल हो जाने के बाद, पुलिस ने हमलावरों और पीड़ितों के खिलाफ एक मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस एसडीओ प्रेम सिंह ठाकुर ने प्रेस को बताया कि आईपीसी की धारा 341, 147, 2 9 4 और 323 की पहचान कर अभियुक्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर ली गई है। वहीँ वीडियो में देखा गया पुलिस कर्मचारियों की अब तक पहचान नहीं हो पाई है, वे सभी फरार हैं।

TOPPOPULARRECENT