Wednesday , September 20 2017
Home / Social Media / फ़ेसबुक पर मज़ाक़ बनाने को लेकर हिंदूवादी गुंडे ने की बेरहमी से पिटाई, शेयर किया वीडियो

फ़ेसबुक पर मज़ाक़ बनाने को लेकर हिंदूवादी गुंडे ने की बेरहमी से पिटाई, शेयर किया वीडियो

सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर खुद को हिंदूवादी नेता कहने वाले एक शख्स ने अपनी दबंगई का एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह एक युवक को गालियां देते हुए उसकी जमकर पिटाई कर रहा है।

वीडियो में गुंडागर्दी कर रहे इस शख्स का नाम दीपक शर्मा है, जो खुद को हिंदूवादी नेता बताता है। दीपक ने इस वीडियो के ज़रिए उन लोगों को चेतावनी दी है जो सोशल मीडिया पर उसका और उसके धर्म का मज़ाक बनाते हैं।

पिटाई के इस वीडियो को दीपक ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर भी किया है। दीपक खुद पर फनी मेमे बनाए जाने से नाराज़ है। जिसके चलते वह एक युवक की पिटाई कर रहा है। हालांकि वीडियो में पिटने वाले युवक की अभी कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

बता दें कि वीडियो में गुंडागर्दी करने वाले दीपक के फेसबुक पर 30 हजार फॉलोवर हैं और उसके इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया जा रहा है। वीडियो को लगभग 8 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, वहीं करीब 9 हजार लोग इस वीडियो को शेयर भी कर चुके हैं।

ग़ौरतलब है कि यह पहला मौका नहीं है जब दीपक ने इस तरह का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। इससे पहले भी वह अजान को हिंदुओं के खिलाफ बताते हुए वीडियो बनाकर अपने फेसबुक पेज पर अपलोड कर चुका है।

TOPPOPULARRECENT