Saturday , September 23 2017
Home / Social Media / राजनाथ सिंह की फैन बनी पत्रकार राणा अय्यूब

राजनाथ सिंह की फैन बनी पत्रकार राणा अय्यूब

देश की पत्रकार राणा अय्यूब अक्सर बीजेपी के विरोध में बोलने के लिए अक्सर चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस बार उन्होंने बीजेपी मंत्री की तारीफ़ करके सबको हैरान कर दिया है।
राणा अय्यूब ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह की तारीफ की है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि राजनाथ सिंह आज उनके हीरो हैं।
आपको बता दें की ग्रहमंत्री राजनाथ सिंह ने अमरनाथ यात्रा पर गए हुए यात्रियों पर हुए आतंकी हमले की निंदा करते हुए कहा था कि यह हमला आतंकियों की एक नीच हरकत है। इसके साथ सिंह ने कश्मीर के लोगों की आतंकवादी हमले की खुल कर निंदा करने को भी सराहा था।

राजनाथ सिंह ने ट्वीट किया था, “कश्मीर के हर वर्ग ने अमरनाथ तीर्थयात्रियों को निशाना बनाकर किए गए दुर्भाग्यपूर्ण कायर आतंकवादी हमले की निंदा की है। मैं राज्य के लोगों को सलाम करता हूं। कश्मीर में किसी ने भी आतंकवादी हमले को सराहा नहीं। इससे पता चलता है कि कश्मीरियत अभी जिंदा है।”

जिसपर ट्रैवलिंग वेबसाइट मेक माय ट्रिप की एडिटर शुचि सिंह कालरा ने ट्वीट किया, “ऐसे मौके पर कश्मीरियत की चिंता कौन करता है। आपका काम तसल्ली देना नहीं है। कायरों को घसीटकर लाओ और टांग दो।”

इसके बाद राजनाथ सिंह ने भी शुचि के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा लिखा, ““मिस कालरा, मैं निश्चित रूप से करता हूं। यह निश्चित तौर पर मेरा काम है कि देश के सभी हिस्सों में शांति स्थापित हो। सभी कश्मीरी आतंकवादी नहीं होते।”

राजनाथ सिंह के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया यूज़र्स का दिल जीत लिया। जिसके बाद राणा अय्यूब ने भी ट्वीट करते हुए उन्हें अपना हीरो बता दिया।

 

 

 

TOPPOPULARRECENT