Tuesday , May 30 2017
Home / Crime / मीडिया के सामने आई महिला, कहा- हनी ट्रैप का आरोप गलत, भाजपा सांसद ने कई बार मेरा रेप किया

मीडिया के सामने आई महिला, कहा- हनी ट्रैप का आरोप गलत, भाजपा सांसद ने कई बार मेरा रेप किया

ख़ुद को हनी ट्रैप का शिकार बताकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराने वाले भाजपा सांसद के.सी. पटेल मुश्किल में फंसते दिखाए दे रहे हैं। दरअसल सांसद ने जिस पर ट्रैप में फंसाकर 5 करोड़ रूपये मांगने का आरोप लगाया था, अब वह महिला सामने आ गई है।

ख़बर के मुताबिक, महिला ने सांसद के आरोपों को सिरे से खारिज किया और बताया कि सांसद ने उसे डरा-धमकाकर कई बार उसके साथ रेप किया था।

‘आजतक’ को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में पेशे से वकील महिला ने बताया कि सांसद के.सी. पटेल का एक मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा था। वहीं उसकी मुलाकात के.सी. पटेल से हुई थी।

उसी केस के सिलसिले में सांसद ने उसे अपने 604, नर्मदा अपार्टमेंट पर बुलाया और वहीँ सांसद ने उसके साथ रेप किया। इतना ही नहीं, उसे मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई।

महिला ने बताया कि वह सांसद की धमकी से बहुत डर गई थी। इसके बाद सांसद ने अपने फ्लैट पर उसके साथ कई बार रेप किया था।महिला के आरोप के मुताबिक, सांसद ने उससे कहा, ‘तुम हमें जानती नहीं हो। हमारी केंद्र में सरकार है, गुजरात में है, उत्तर प्रदेश में भी हमारी सरकार है. हम जैसा चाहेंगे वैसा करेंगे।’

महिला ने बताया, के.सी. पटेल डिनर करने के बहाने उसके गाजियाबाद स्थित घर पर भी आए थे। वहां भी उन्होंने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए।

28 मार्च को महिला ने अपने बचाव में सांसद का सेक्स वीडियो बनाया था। उसके बाद महिला ने सांसद से कहा, ‘तुमने मेरा बहुत शोषण कर लिया, अब मैं पुलिस में तुम्हारी शिकायत करूंगी।’

महिला ने बताया कि इसके बाद सांसद केसी पटेल ने उसे देख लेने की धमकी दी थी। 15 अप्रैल को उसने सांसद के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी थी।

लेकिन पुलिस सांसद के खिलाफ मामला दर्ज नहीं कर रही थी। उस पर केस वापस लेने के लिए दबाव बनाया जा रहा था। पुलिस खुद उससे संदिग्धों की तरह पूछताछ कर रही थी।

सांसद के आरोपों पर महिला ने कहा कि उसका कोई गैंग नहीं है और न ही उसने सांसद को पैसों के लिए कोई फोन किया है।

महिला ने कहा कि वह बीजेपी से नहीं जुड़ी हुई है, इसके बावजूद पटेल ने उसे पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात करवाने की बात कही थी।

महिला ने बताया कि उसने मेरठ यूनिवर्सिटी से वकालत की है और वह अकेले प्रैक्टिस करती है। महिला ने इंसाफ के लिए गुहार लगाते हुए कहा कि वह नहीं चाहती कि आगे कोई भी लड़की इन लोगों के झांसे में फंसकर शिकार बने।

महिला ने बताया कि मामले को रफा-दफा करने के लिए उसके पास लगातार फोन आ रहे हैं। मगर वो किसी भी कीमत पर समझौता नहीं करेगी।

 

Top Stories

TOPPOPULARRECENT