Sunday , September 24 2017
Home / Khaas Khabar / बलात्कारी बाबा राम रहीम की कथित बेटी हनीप्रित का मोबाइल नंबर वायरल, लोग कर रहे हैं फ़ोन

बलात्कारी बाबा राम रहीम की कथित बेटी हनीप्रित का मोबाइल नंबर वायरल, लोग कर रहे हैं फ़ोन

साध्वी रेप केस में 20 साल के लिए रोहतक जेल में बंद गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इंसान अभी तक फरार है। लेकिन उसका मोबाइल नंबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हनीप्रीत के नंबर पर हजारों लोग ढेरों फोन भी कर रहे हैं।

हालाँकि ये नंबर चल नहीं रहा है और इसे मिलाने पर यह स्‍विच्‍ड ऑफ मिलता है या नॉट रीचेबल आता है।

दरअसल राम रहीम के जेल जाने के बाद पुलिस ने हनीप्रीत के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने के बाद उसकी बरामदगी के लिए जगह-जगह छापेमारी जारी है लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिल पा रहा है।

दरअसल, राम रहीम की गिरफ्तारी और हनीप्रीत के फरार होने के बाद भारतीय फिल्‍म एंड टेलीविजन डायरेक्‍टर्स एसोसिएश्‍न यानी कि IFTDA ने दोनों की मेंबरशिप रद्द कर दी थी।

उनकी मेंबरशिप रद्द होने के बाद इसके जुड़े कुछ सर्टिफिकेट मीडिया में आ गए। जिन पर हनीप्रीत का मोबाइल नंबर 86890***** भी लिखा था। जोकि कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

हनीप्रीत के कथित नंबर को अगर ट्रू कॉलर नाम की ऐप पर सर्च किया जाए तो वह इस नंबर की लोकेशन अभी भी हरियाणा ही है। साथ ही ट्रू कॉलर पर इस नंबर के साथ GI लिखा आता है।

अब ये GI गुरमीत इंसा है या कुछ और इसके बारे में कुछ साफ-साफ नहीं कहा जा सकता. बहरहाल, फरार होने से पहले तक हनीप्रीत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव थी।

TOPPOPULARRECENT