Friday , July 21 2017
Home / GUJRAT / राजकोट में ऑनर किलिंग, दो भाईयों ने बहन को ज़हर पिलाकर हत्या की

राजकोट में ऑनर किलिंग, दो भाईयों ने बहन को ज़हर पिलाकर हत्या की

गुजरात के शहर राजकोट में ऑनर किलिंग का सनसनीखेज़ मामला सामने आया है । यहां दो भाइयों ने अपनी सगी बहन की हत्या कर दी और उसका चोरी चुपके से अंतिम संस्कार भी कर दिया था.

ऑनर किलिंग का यह मामला 20 दिन पहले का है. राजकोट पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि राजकोट में फाइनेंस का धंधा करने वाले बिशुभाई वाला की बेटी पूनम की हत्या हुई है और हत्या परिवार के सदस्यों ने ही की है.

बिशुभाई वाला की 25 वर्षीय बेटी पूनम तलाकशुदा थी और अपने पिता के घर में ही रहती थी. पुलिस ने मामले की छानबीन की तो पता चला कि 25 मई को पूनम को उनके घर से उनके सगे भाई राजबीर और बिरेन कार में जबरन उठाकर ले गए थे.

पूनम को दोनों भाई राजकोट से 60 किलोमीटर दूर जसदण ले गए. वहां उसे खेत में जहर पिलाकर मौत के घाट उतारा गया. आरोपी भाई पूनम की हत्या करके उसका शव पैतृक गांव ले गए जहां उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया.

बहन की हत्या के आरोपी राजबीर और बिरेन

पूनम के बारे में न तो उसके पिता को कुछ बताया गया न ही परिवार के अन्य सदस्यों को. मामले की छानबीन करने के बाद पुलिस ने पूनम के दोनों भाइयों को हिरासत में ले लिया है. अब पुलिस दोनों भाईयों का साथ देने वाले तीन साथियों की तलाश में जुटी है जिसके लिए एक टीम बनाई गई है

पुलिस के मुताबिक दोनों भाईयों को शक था कि तलाकशुदा बहन किसी से प्यार करती है और भाइयों ने परिवार की इज्ज़त के नाम पर अपनी ही बहन की हत्या कर दी ।

TOPPOPULARRECENT