Saturday , June 24 2017
Home / Khaas Khabar / शिवसेना ने भाजपा पर किया तंज, कहा- अब तो राम मंदिर बना ही दो

शिवसेना ने भाजपा पर किया तंज, कहा- अब तो राम मंदिर बना ही दो

मुंबई। शिवसेना ने उत्तर प्रदेश में बीजेपी की शानदार जीत पर शनिवार को बधाई दी और आशा जताई कि अब अयोध्या में राम मंदिर जल्द बनेगा। शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा, ‘राम का वनवास खत्म हो गया है। हम अब आशा करते हैं कि अयोध्या में राम मंदिर जल्द बनेगा।’

हाल में यहां स्थानीय निकाय चुनाव अलग-अलग लड़ी दोनों सहयोगी पार्टियों के बीच संबंध तनावपूर्ण रहे है और शिवसेना ने विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान अक्सर ही बीजेपी और PM नरेंद्र मोदी को आड़े हाथ लिया था। उन्होंने कहा, ‘5 राज्यों में विधानसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं।

हम बीजेपी की जीत का स्वागत करते हैं। हम इस जीत पर प्रधानमंत्री को भी बधाई देते हैं।’ पंजाब में कांग्रेस की जीत का जिक्र करते हुए राउत ने कहा कि मौजूदा सरकार का जहां कहीं विश्वसनीय विकल्प मिला, वहां लोगों ने बदलाव के लिए वोट डाला।

सपा और इसकी सहयोगी पार्टी कांग्रेस की ओर इशारा करते हुए राउत ने कहा कि जो चुनाव हार गए हैं वे अब शिवसेना के महत्व को और उस तरीके को महसूस करेंगे जिससे इसने मुंबई में मोदी लहर को घुसने से रोक दिया। राउत ने कहा, हालांकि, इन चुनावों का महाराष्ट्र पर असर नहीं होगा।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT