Monday , August 21 2017
Home / Bihar News / शिवसेना ने किया सवाल, क्या याद नहीं नीतीश, मोदी को एक-दूसरे पर ‘उगला जहर’

शिवसेना ने किया सवाल, क्या याद नहीं नीतीश, मोदी को एक-दूसरे पर ‘उगला जहर’

बिहार की राजनीति जहां एक तरफ बयानबाजी चल रही है वहीँ इस पूरी प्रक्रिया पर ताने भी जम कर दिए जा रहे हैं। जदयू और बीजेपी के गठबंधन को ‘घर वापसी’ कहने पर​ शिव सेना ने शुक्रवार को इसका मजाक करते हुए दोनों दलों पर निशाना साधा।

शिवसेना ने कहा कि भाजपा और जेडीयू, जो वर्तमान में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, पिछले दो वर्षों में एक दूसरे को नीचे लाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

शिव सेना ने कहा कि यद्यपि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी एक-दूसरे पर प्रशंसा कर रहे हैं, वे पिछले कुछ वर्षों में एक दूसरे के खिलाफ उगलने वाले जहर की व्याख्या कैसे करेंगे।

शिवसेना के मुखपत्र सामना में लिखा गया है, ‘अमित शाह ने कहा था कि नीतीश कुमार जीतेंगे तो पाकिस्तान खुशी मनाएगा, तो क्या अभी पाकिस्तान खुशी मना रहा है? ऐसा लगता है कि बीजेपी ने खुद नीतीश के साथ गठबंधन करके पाकिस्तान को खुश कर दिया है।’

इतना ही नहीं शिवसेना ने नीतीश कुमार के बारे में कहा कि “नीतीश ने प्रधानमंत्री मोदी को गैर-धर्मनिरपेक्ष होने का आरोप लगाया। उन्होंने आरएसएस की विचारधारा के अनुसार भाजपा की कार्यप्रणाली पर भी आरोप लगाया था। नीतीश ने यह भी कहा कि जब प्रधानमंत्री मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे तो उन्होंने मुसलमानों की हत्या करवाई थी।”

शिवसेना ने आगे कहा कि भाजपा यह कैसे भूल सकती है कि नीतीश कुमार ने इशरत जहां मामले में भगवा संगठन के खिलाफ बात की थी।

बताते चलें कि नीतीश ने बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में राजद और कांग्रेस के साथ गठबंधन तोड़ दिया था, लेकिन भाजपा की मदद से सत्ता में वापस शपथ ली थी।

TOPPOPULARRECENT