Friday , August 18 2017
Home / Hyderabad News / जगत्याल में कैंसर पीड़ित मुस्लिम लड़की सना मरियम को मानवता ने बचा लिया

जगत्याल में कैंसर पीड़ित मुस्लिम लड़की सना मरियम को मानवता ने बचा लिया

हैदराबाद। जगत्याल की मुस्लिम लड़की कैंसर से प्रभावित थी। डाक्टरों ने पिछले हफ्ते उसका सफल आपरेशन किया। डॉ। ए। डाक्टर श्रीनिवास रेड्डी ने उसके यात्रा खर्च को वहन करते हुए उसके परिवार को वित्तीय सहायता प्रदान की।

इस अवसर पर डॉ ए श्रीनिवास रेड्डी ने कहा कि पिछले 6 महीनों से जम्मीगैदा निवासी अब्दुर रहमान की बेटी सना मरियम जगतियाल हड्डी के कैंसर से पीड़ित थी। उसके ऑपरेशन के लिए 4 लाख रुपए की जरुरत थी जिसे देने में लड़की के माता-पिता सक्षम नहीं थे।

डॉ श्रीनिवास रेड्डी ने लड़की को वित्तीय सहायता के लिए सोशल मीडिया पर अपील की। उन्होंने खुद 50,000 नकद दिए और दो लाख रुपये का चेक बैंक में जमा किया और अस्पताल से ऑपरेशन शुरू करने का अनुरोध किया।

सोशल मीडिया पर अपील करने के बाद उनके करीबी दोस्त महेन्द्र और अन्य ने भी लड़की को 2 लाख देने का आश्वासन दिया। अपील के बाद उन्होंने निजामाबाद की सांसद सुश्री कविता भी मरीज़ के समबन्ध में जानकारी दी और मुख्यमंत्री को एक पत्र भी लिखा। मुख्यमंत्री राहत कोष से पूर्ण उपचार का आश्वासन दिया गया है। मामला सीएमओ में लंबित है।

उपचार के बाद डॉ श्रीनिवास रेड्डी ने मुस्लिम लड़की के लिए एम्बुलेंस की व्यवस्था की और उसको घर भेजा। लड़की ने डॉ श्रीनिवास रेड्डी और सांसद सुश्री कविता और अरुणा हॉस्पिटल के डॉक्टरों का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए मीडिया से कहा कि उन्होंने मुझे नया जीवन दिया है।

TOPPOPULARRECENT