Sunday , August 20 2017
Home / Entertainment / रईस में मुझे कोई ख़ास क्रेडिट नहीं दिया गया: माहिरा खान

रईस में मुझे कोई ख़ास क्रेडिट नहीं दिया गया: माहिरा खान

पाकिस्तानी अभिनेत्री महिरा खान ने पाकिस्तान के आगा खान विश्वविद्यालय में आयोजित विशेष लेक्चर सिरीज़ में भाग लेने के दौरान अपने जीवन के अनुभवों को साझा किया जो वास्तव में लोगों को प्रभावित करने में काफी मददगार हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

डॉन अखबार की एक रिपोर्ट के अनुसार इस अवसर पर माहिरा खान को प्रशंसकों के एक बड़े भीड़ ने घेर लिया, लेकिन माहिरा खान प्रत्येक से काफी ख़ुश मिजाजी से मिलीं, सील्फ़ीज़ लीं और लोगों की ओर से पूछे गए सवालों के जवाब भी दिए। माहिरा खान की भाषण का फोकस खुद पर विश्वास रखना, सफलता प्राप्त करने का फार्मूला, हार से न डरना और सपना देखना जैसे प्रभावशाली बातों पर रहा।

अपनी पहली बोलीवुड फिल्म ‘रईस’ के हवाले से महिरा ने निराशा ज़ाहिर करते हुए कहा कि मुझे फिल्म में कोई विशेष क्रेडिट नहीं दिया गया और जब फिल्म रिलीज हुई तो मुझ पर भारत में प्रतिबंध भी लगा दिया गया, जबकि मेरी फिल्म पर पाकिस्तान में भी पाबंदी लगा दी गई।

अभिनेत्री ने कहा कि यकीन एक बहुत खूबसूरत और अहम बात है और इसकी अहमियत उस समय में अधिक होती है जब यह खत्म हो जाए ।
माहिरा का कहना था कि जब आप अपने जीवन में किसी मुश्किल से पीड़ित हो जाते हैं तो यकीन आपकी मदद करता है।

माहिरा खान ने अपने करियर की शुरुआत में सामने आने वाली समस्याओं के बारे में बताया कि वह कॉलेज के दिनों में काफी संघर्ष करती रहीं, उन्होंने दो नौकरियां की, लेकिन उन्हें यकीन था कि एक दिन उन्हें उसका फल जरूर मिलेगा।

कामयाबी और नाकामी के बारे में अभिनेत्री ने बताया कि कामयाब होने के लिए हम सबको नाकामी से गुजरना पड़ता है और वह व्यावहारिक और निजी जीवन में विफलता देख चुकी हैं।

TOPPOPULARRECENT