Wednesday , July 26 2017
Home / Khaas Khabar / राहुल गांधी पर फ़ब्तियां कस रहा था IAS अफ़सर, हुई कार्रवाई

राहुल गांधी पर फ़ब्तियां कस रहा था IAS अफ़सर, हुई कार्रवाई

मध्यप्रदेश में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया पर ग़लतबयानी करने वाले एक युवा आईएएस अधिकारी लोकेश जांगिद पर कार्रवाई हुई है.

उन्हें एसडीएम के पद से हटाकर सचिवालय से अटैच कर दिया है. लोकेश श्योपुर ज़िले के विजयपुर में बतौर एसडीएम तैनात थे और सोशल मीडिया पर राजनेताओं के बारे में बयानबाज़ी कर रहे थे. आईएएस अधिकारी लोकेश ने अपना करियर हाल ही में शुरू किया है.

हाल ही में जब मध्यप्रदेश में किसान आंदोलित थे, तब उन्होंने कांग्रेस के आला नेताओं पर बयानबाज़ी की. उन्होंने मंदसौर में किसानों की मौत पर कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन को ‘नौटंकी क़रार दिया.’ उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया के बारे में लिखा कि अभी वह देश के बाहर हैं.

लोकेश ने कहा कि अब कांग्रेसी नेता भागे फिर रहे हैं. उनका इशारा कांग्रेस विधायक शकुंतला खटिक पर हुई एफआईआर की ओर था.

इसके बाद कांग्रेसी नेता रामनिवास रावत ने लोकेश के ख़िलाफ़ शिकायत की और सवाल किया कि एक आईएएस अधिकारी इस तरह की बयानबाज़ी कैसे कर सकता है. कांग्रेसी नेताओं ने अधिकारी की शिकायत मुख्यमंत्री से भी की.

उन्होंने कहा कि यह अधिकारी सर्विस रूल्स के बारे में भूल गए हैं जिसमें आम आदमियों की तरह किसी दल की आलोचना नहीं करने के लिए वह बाध्य हैं. इसके बाद मध्यप्रदेश सरकार ने लोकेश पर कार्रवाई करते हुए उन्हें श्योपुर से हटाकर सचिवालय में अटैच कर दिया.

TOPPOPULARRECENT