Sunday , September 24 2017
Home / Featured News / एडवोकेट का दावा : इब्राहिम याफाई अकबरुद्दीन ओवैसी की बुलेट से मारे गए थे

एडवोकेट का दावा : इब्राहिम याफाई अकबरुद्दीन ओवैसी की बुलेट से मारे गए थे

हैदराबाद। अकबरुद्दीन ओवैसी हमला मामले की सुनवाई अंतिम चरण में पहुंच गई है। वकील गुरुमूर्ति ने तर्क दिया कि 30 अप्रैल 2011 को अकबरुद्दीन ओवैसी ने अपने बाएं हाथ पर छह जगह चोटें आईं थी जिनके बारे में गवाह डॉ बारी ने भी अपने बयान में उल्लेख किया है। उन्होंने बताया कि एक इंग्लिश डेली ने दावा किया था कि इब्राहिम याफाई को अकबरुद्दीन ओवैसी की गोली से मार दिया गया था।

अखबार के अनुसार जब विधायक मोहम्मद पहलवान ने उसे मारने की धमकी दी तो पहलवान और अकबरुद्दीन ओवैसी के बीच दुश्मनी हो गई। उन्होंने उनके खिलाफ गलत वक्तव्य भी इस्तेमाल किया था। मोहम्मद पहलवान भूमि अधिग्रहण की घटनाओं में शामिल नहीं थे, जबकि ओवैसी परिवार इसमें शामिल था।

उन्होंने भूमि अधिग्रहण न्यायालय के निर्णय की प्रतिलिपि बनाई जिसमें ओवैसी परिवार के एक महत्वपूर्ण सदस्य को दंडित किया गया। गवाह संख्या 14 रहमतुल्लाह तैयब ने अदालत को गुमराह कर कहा कि वह उमर समारोह हॉल में अपनी शादी की सालगिरह मनाए जाने के लिए हॉल बुक करने के लिए गए थे जिसमें उन्होंने षड्यंत्र के बारे में सुन लिया था। गुरुमूर्ति ने कहा कि रहमतुल्लाह तैयब एमआईएम का सक्रिय सदस्य है।

उन्होंने चेन्नई के नगरनिकाय चुनावों में सक्रिय रूप से भाग लिया था। उन्होंने तर्क दिया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने संकेत दिया कि बुलेट बहुत करीब से मारी गई जिससे इब्राहिम याफाई की मौत हुई। हमले की घटना की वीडियो रिकॉर्डिंग भी अदालत में दिखाए गए थे। महानगर सत्र न्यायाधीश ने आज तक के लिए यह मामला स्थगित किया था।

TOPPOPULARRECENT