Wednesday , October 18 2017
Home / Khaas Khabar / ICC टी-20 वर्ल्ड कप: धर्मशाला ही में होगा भारत-पाकिस्तान का मैच

ICC टी-20 वर्ल्ड कप: धर्मशाला ही में होगा भारत-पाकिस्तान का मैच

धर्मशाला: आईसीसी विश्व टी20 के टूर्नामेंट निदेशक एमवी श्रीधर को पूरी उम्मीद है कि भारत और पाकिस्तान के बीच यहां 19 मार्च को होने वाला बहुप्रतीक्षित मुकाबला पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार होगा। इस बीच पाकिस्तान से आए दो सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने शहर में सुरक्षा तैयारी का जायजा लिया।

श्रीधर ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘मुझे बीसीसीआई और टूर्नामेंट की तरफ से पूरी उम्मीद है। पाकिस्तान टीम को मैदानी स्थिति के बारे में चाहे जो भी बताया गया हो। अब फैसला उन्हें करना है। बेशक वे भी अपनी सरकार, उच्चायोग से सलाह मशविरा करेंगे और इसके आधार पर हमें बताएंगे।’’ संघीय जांच एजेंसी :फिया: के निदेशक उस्मान अनवर की अगुआई वाली इस सुरक्षा टीम में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अधिकारी आजम खान भी शामिल हैं जो कल पंजाब में अटारी-वाघा सीमा से जमीनी रास्ते से भारत आए।

पाकिस्तान को विश्व टी20 में अपने अभियान की शुरूआत 16 मार्च को क्वालीफायर के खिलाफ करनी है जबकि 19 मार्च को उसका सामना भारत से होगा।

इस मैच पर हालांकि अनिश्चितता के बादल उस समय छा गए जब हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि पठानकोट आतंकी हमले के बाद लोगों की भावनाओं का सम्मान करते हुए मैच स्थानांतरित कर दिया जाना चाहिए।

(पीटीआई के हवाले से)

TOPPOPULARRECENT