Friday , May 26 2017
Home / Islamic / रामपुर के लड़के की फेसबुक आईडी को पाकिस्तानी युवती ने किया हैक

रामपुर के लड़के की फेसबुक आईडी को पाकिस्तानी युवती ने किया हैक

पाकिस्तानी युवती ने रामपुर के एक युवा कारोबारी से दोस्ती कर उसकी फेसबुक आईडी हैक कर ली। युवती मैसेंजर के जरिए जुड़ी और पूल गेम की परचेंजिंग गेम की लिस्ट से पूल कैश ट्रांसफर करने की जिद करने लगी। जब कैश ट्रांसफर नहीं किया तो फेसबुक आईडी को हैक कर लिया। उसने युवती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

मोती मस्जिद चाह खानसामा एफसी रोड निवासी फारूख सिमाब का सुपर मार्केट में शू स्टोर है। फारूख को इंटरनेट पर ऑनलाइन पूल गेम खेलने का शौक है। वह अपने स्मार्ट फोन से पूलगेम खेलकर कैश जीतते हैं। पाकिस्तान की युवती फातिमा बतूल ने सिमाब की फेसबुक आईडी पर मैसेंजर पर संपर्क किया। इसके बाद फातिमा सिमाब से चैटिंग करने लगी। धीरे-धीरे उसने सिमाब से पूल कैश को अपनी फेसबुक आईडी पर ट्रांसफर करने की मांग की, सिमाब ने मना कर दिया। इसके बाद फातिमा ने सिमाब की फेसबुक आईडी को हैक कर लिया।

सिमाब का कहना है कि उसने जब दोबारा आईडी खोली तो ब्लाक लिखा आया। सिमाब का कहना है कि वह एसपी से मिले और पाकिस्तानी युवती द्वारा फेसबुक आईडी हैक करने की शिकायत की। एसपी के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने पाकिस्तान की फातिमा बतूल के खिलाफ आईटीएक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज करके विवेचना शुरू कर दी है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT