Thursday , August 24 2017
Home / Khaas Khabar / IPL के बीच ज़हीर खान ने की मंगनी, ‘चक दे गर्ल’ सागरिका घाटके के साथ हुए इंगेज

IPL के बीच ज़हीर खान ने की मंगनी, ‘चक दे गर्ल’ सागरिका घाटके के साथ हुए इंगेज

आईपीएल सीज़न 10 अपने पूरे शबाब पर है, इस सीज़न में अब तक दिल्ली डेयरडेविल्स कुछ खास नहीं कर पाई है लेकिन इसी बीच दिल्ली की टीम के लिए एक चियर करने की खबर सामने आई है. दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान और टीम इंडिया के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ ज़हीर खान ने सगाई कर ली है.

ज़हीर ने बॉलीवुड की अदाकार सागरिका घटके के साथ अपनी जीवन की डोर को बांध लिया है. सागरिका ‘चक दे इंडिया’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में नज़र आई हैं.

इससे पहले टीम इंडिया के सिक्सर किंग युवराज सिंह की शादी के जश्न में भी ये दोनों सितारें एक साथ नज़र आए थे और अब अपनी सगाई की खबर सार्वजनिक कर इन दोनों ने अपने रिश्तें पर मुहर लगा दी है.

ज़हीर ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया जिसमें उनके साथ उनकी खूबसूरत मंगेतर सागरिका नज़र आ रही हैं. ज़हीर ने लिखा, ‘कभी भी अपनी पत्नी की पसंद पर नहीं हंसना चाहिए, क्योंकि तुम उसमें से एक हो!!! जिंदगी भर के साथी.’

जैसे ही ज़हीर ने सोशल मीडिया पर अपने और अभिनेत्री सागरिका घाटके की मंगनी की पिक पोस्ट की उन्हें बधाई देने का सिलसिला शुरु हो गया है। ज़हीर के दोस्तों और फेन्स ने उनकी नई ज़िंदगी की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

क्रिकेटर शिखर धवन ने ट्वीटर पर ज़हीर और सागरिका को बधाई दी है। धवन ने लिखा की ज़हीर भाई नई पारी के लिए शुभकामनाएं

युवराज सिंह पत्नी और अभिनेत्री हेज़ल ने भी दोनों को बधाई देते हुए खुशी का इज़हार किया है, हेजल ने लिखा है कि दो खूबसूरत लोगों को मुबारकबाद ।

ज़हीर खान लंबे वक्त से चक दे गर्ल सागरिका घाटके को डेट कर रहे थे । दोनों क्रिकेटर युवराज सिंह और अभिनेत्री हेज़ल की शादी में भी शामिल हुए थे ।

TOPPOPULARRECENT