Saturday , August 19 2017
Home / India / इंसानियत शमर्सार: इंदौर एयरपोर्ट पर महिला यात्री ने गर्भवती सिपाही के साथ की कुछ ऐसी हरकत…

इंसानियत शमर्सार: इंदौर एयरपोर्ट पर महिला यात्री ने गर्भवती सिपाही के साथ की कुछ ऐसी हरकत…

इंदौर एयरपोर्ट पर एक महिला ने दूसरी गर्भवती महिला के साथ कुछ ऐसी हरकत की जिससे इंसानियत और हैवानियत के बीच की लकीर मिट सी गई है।

ख़बर है कि एयरपोर्ट टर्मिनल से बाहर आने के बाद फिर से घुसने की कोशिश कर रही दिल्ली की महिला यात्री को जब महिला सिपाही ने रोकने की कोशिश की तो महिला यात्री ने उसके पेट में लात मार दी। सिपाही को आठ माह का गर्भ है।

घटना के बाद सिपाही की मेडिकल जांच कराई गई, जो सामान्य आई। अब सिपाही की रिपोर्ट पर महिला के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि कोर्ट से उसे जमानत मिल गई।

ख़बर के मुताबिक़, दिल्ली से महिला यात्री प्रियंका, पति पारस पलगोत्रा और मां-बाप के साथ इंडिगो के विमान से इंदौर आई थी। प्रियंका टर्मिनल से बाहर आ गई।

नियमानुसार एक बार बाहर आने के बाद यात्री फिर से प्रवेश नहीं कर सकता, लेकिन वह अराइवल गेट से अंदर जाने लगी, तभी आरक्षक सुरेश ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन उसने अनसुना कर दिया।

बाद इसके वहां खड़ी केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) की महिला सिपाही ज्योति चौहान ने उसे रोकने चाहा। इस पर दोनों में बहस होने लगी। इसके बाद प्रियंका ने सिपाही के साथ हाथापाई शुरू करते हुए उसके पेट पर लात मार दी।

 

TOPPOPULARRECENT