Friday , September 22 2017
Home / Uttar Pradesh / योगी राज में असंवेदनशील हुई पुलिस, खून से लथपथ माँ-बच्चे को बिना मदद किए घंटों तक थाने में बिठाया

योगी राज में असंवेदनशील हुई पुलिस, खून से लथपथ माँ-बच्चे को बिना मदद किए घंटों तक थाने में बिठाया

उत्तर प्रदेश: गाजियाबाद में एक बार फिर यूपी पुलिस का एक शर्मनाक चेहरा देखने को मिला।
जब एक घायल बच्चा अपनी माँ के साथ शिकायत करने के लिए पुलिस थाने गया।

बच्चा खून से लथपथ था और अपनी माँ के साथ ढेड़ घंटे तक पुलिस थाने में खड़ा रहा लेकिन पुलिसकर्मियों को जैसे कुछ दिखाई नहीं दे रहा था। उन्होंने उन दोनों को कुछ ऐसे नजरअंदाज किया।

ये माँ-बेटा पुलिस वालों के सामने इंसाफ की गुहार लगा रहे थे। लेकिन पुलिसकर्मियों का दिल नहीं पसीजा। वे यूं ही बेरहमी दिखाते रहे।
ये घटना ग़ाज़िआबाद के विजयनगर थाना इलाके की है। दरअसल पीड़ित बच्चे पर उसके पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने चाक़ू से हमला किया था। क्यूंकि बच्चे ने उसे मोबाइल देने से मना कर दिया था।

गुस्से से भरे आरोपी ने चाकू से बच्चे के चेहरे और गर्दन पर हमला कर दिया। जिसके कारण बच्चे के चेहरे और गर्दन से खून बहने लगा।
बच्चा जैसे-तैसे कर अपने घर पहुंचा और अपनी माँ को सारी बात बताई।

पीड़ित की मां उसे लेकर विजयनगर थाने पहुंची। जहाँ पर पुलिस वालों ने उनकी एक न सुनी। बात सुनना तो दूर पुलिसवालों ने खून से लथपथ बच्चे को फर्स्टऐड तक के लिए नहीं बोला।

जब एक शख्स ने इस मामले को देखा तो उसने वहां वीडियो बनानी शुरू कर दी। जिसके डर से पुलिसवाले मां-बेटे को थाने से बाहर ले गए और उन्हें ऑटो में बैठाकर अस्पताल जाने के लिए बोल दिया।

पीड़ित परिवार का कहना है कि सीएम योगी ने पुलिस व्यवस्था सुधारने का वादा तो किया था, लेकिन उसके बावजूद यूपी पुलिस का यह शर्मनाक चेहरा देखकर उस वादे की हकीकत सामने आ गई है।

 

TOPPOPULARRECENT