Saturday , August 19 2017
Home / Delhi News / फिल्म ‘डर’ से प्रेरित होकर महिला के पति पर किया जानलेवा हमला

फिल्म ‘डर’ से प्रेरित होकर महिला के पति पर किया जानलेवा हमला

दिल्ली में एक व्यक्ति ने शाहरुख खान की बहुचर्चित फिल्म ‘डर’ से प्रेरित होकर एक महिला के पति पर जानलेवा हमला कर दिया। यह घटना दिल्ली के विजय विहार इलाके की है। उस शख्स ने फिल्म ‘डर’ की ही तरह घटना को अंजाम दिया और जब पुलिस ने उसको पकड़ना चाहा तो उसने खुदकुशी करने की कोशिश की। फिलहाल वह अस्पताल में भर्ती है।

 

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार 37 वर्षीय विवेक कुमार अग्रवाल महिला को 2012 से जानता है जब महिला की शादी नहीं हुई थी। महिला कीर्तिनगर की एक रियल स्टेट कंपनी में काम करती थी। विवेक को महिला से पहली ही नजर में प्यार हो गया था और वह उससे शादी करना चाहता था।
आरोपी बिना महिला की जानकारी के उसका पीछा किया करता था। उसने किसी तरह महिला का नंबर निकाल लिया और वह उसे रोज मैसेज और फोन करके परेशान करने लगा। पहले तो महिला ने इस सबको नजरअंदाज किया लेकिन जब विवेक ने महिला को अभद्र मैसेज भेजा तो उसने विवेक को ब्लॉक कर दिया।

 

 

 

 

एक पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार पिछले साल दिसंबर में महिला की शादी किसी अन्य व्यक्ति के साथ हो गई थी। इससे विवेक को काफी दुख पहुंचा, जिसके बाद आरोपी ने महिला के पति को जान से मारने का निर्णय लिया। विवेक ने सबसे पहले फरवरी में महिला के पति को गोली मारकर मारने की कोशिश की लेकिन गनीमत यह रही कि वह बच गया।

 

 

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या करने की कोशिश करने का मामला दर्ज कर जांच शुरु की तो उन्हें पता चला कि इस घटना को एकतरफा प्यार के कारण अंजाम दिया गया। पुलिस आरोपी को पकड़ने उसके घर पहुंची तो आरोपी ने नींद की गोली खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। इसके बाद पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया और उससे पूछताछ की। आरोपी ने पुलिस को पूरी घटना बताई।

TOPPOPULARRECENT