Friday , June 23 2017
Home / Hyderabad News / IPL-10 का आज फाईनल मुकाबला, मुम्बई इंडियंस और पुणे वारियर्स के बीच होगी खिताबी जंग

IPL-10 का आज फाईनल मुकाबला, मुम्बई इंडियंस और पुणे वारियर्स के बीच होगी खिताबी जंग

हैदराबाद। टी 20 लीग का दसवां संस्करण अब अपने नए चैंपियन से मात्र एक कदम की दूरी पर खड़ा है और रविवार को फैसला होगा कि पहली बार फाइनल में पहुंची पुणे के सिर टी 20 लीग का खिताब सजता है या सितारों से सजी मुंबई खिताबी हैट्रिक लगाती है।

मुंबई की टीम पुणे के हाथों ही अपने घरेलू मैदान पर हारने के बाद दूसरे क्वालिफायर में पहुंची और उसने इस मौके को कााया होने नहीं दिया तथा चौथी बार टी 20 के फाइनल में जगह बना ली।

मुंबई ने शुक्रवार को बेंगलुरू में हुए मैच में कोलकाता को 6 विकेट से लगभग एकतरफा अंदाज में हराया था और बुलंद हौंसले के साथ वह फाइनल में पहुंची है जहां यह चौथा मौका होगा जब वह पुणे से इस सत्र में भिड़ेगी।

यह भी दिलचस्प बात है कि टी 20 लीग के 10वें संस्करण में मुंबई और पुणे के बीच हुये पिछले तीनों मैचों में पुणे ने तालिका में शीर्ष पर रही टीम को हराया है। पुणे ने टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच में ही मुंबई को अपने घरेलू मैदान पर 7 विकेट से हरा दिया था।

इसके बाद पुणे ने मुंबई को उसी के मैदान पर तीन रन से हराया था। बाद में पहले क्वालिफायर में भी स्टीवन स्मिथ की टीम ने मुुंबई पर वानखेड़े में ही 20 रन से जीत दर्ज की थी।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT