Sunday , July 23 2017
Home / Sports / IPL-10 : टूर्नमेंट से बाहर हो सकते हैं क्रिस लिन

IPL-10 : टूर्नमेंट से बाहर हो सकते हैं क्रिस लिन

मुंबई : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी क्रिस लिन रविवार रात को मुंबई में मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए मुकाबले में चोटिल हो गए और इस कारण उनके आगे खेलने पर संदेह जताया जा रहा है। रविवार को हुए मैच में मुंबई की टीम ने कोलकाता को 4 विकेट से मात दी थी। वेबसाइट ‘ईएसपीएनक्रिकइन्फो डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, लिन को इस मैच में फील्डिंग के दौरान कंधे पर चोट लगी थी। पिछले दो साल में उन्हें इसी कंधे पर तीसरी बार चोट लगी है। क्रिस लिन का आज जन्मदिन भी है और अपने बर्थडे पर वह ऐसा सरप्राइज की कल्पना तो बिल्कुल नहीं कर रहे होंगे।

इस मैच के बाद लिन ने ट्वीट किया, ‘क्रिकेट के भगवानों, क्या मैंने कुछ गलत किया है?’ कोलकाता टीम के फीजियो एंड्रयू लीपस ने मैच के बाद लिन की चोट की जांच की थी। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बल्लेबाज लिन सोमवार को 27 साल के हो गए हैं। ऑस्ट्रेलिया की पुरुष पेशेवर T-20 क्रिकेट टीम ब्रिस्बेन हीट के महाप्रबंधक ने कहा कि उनका क्लब लिन की चोट के बारे में जानकारी की मांग कर रहा है। उन्होंने कहा, ‘हम उनकी जांच पर नजर बनाए हुए हैं। उनके कंधे पर एक बार फिर चोट लगना दुर्भाग्यपूर्ण है। इस प्रकार के जन्मदिन की उम्मीद नहीं करता कोई। क्लब की शुभकामनाएं उनके साथ हैं।’

बता दें कि क्रिस लिन ने केकेआर के लिए इस सत्र में आईपीएल के दोनों मैचों में शानदार बैटिंग की है। वह शानदार फॉर्म में हैं। इस सत्र में आईपीएल के अपने पहले मैच में उन्होंने गुजरात लायंस के खिलाफ नाबाद 93 रन बनाए थे और रविवार को भी उन्होंने अपनी टीम के लिए 32 रनों का अहम योगदान दिया था। अब तक खेले दोनों मैचों में क्रिस लिन ने अपने कप्तान गौतम गंभीर के साथ टीम को मजबूत ओपनिंग शुरुआत दी है।

TOPPOPULARRECENT