Friday , March 24 2017
Home / India / IPS गौरव तिवारी ने घोटाले के आरोप में भाजपा विधायक की पत्नी के खिलाफ किया मामला दर्ज

IPS गौरव तिवारी ने घोटाले के आरोप में भाजपा विधायक की पत्नी के खिलाफ किया मामला दर्ज

मध्य प्रदेश: देश में नोटबंदी के बाद भोपाल के कटनी कालाधन कांड की जांच के बाद छिंदवाड़ा आये एसपी गौरव तिवारी एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। हवाला मामले में अपराधियों और भ्रष्टाचारियों में खौफ पैदा करने वाले आईपीएस गौरव का यहाँ भी बहुत ही आक्रामक रुख दिखा रहे हैं।

यहाँ पर उन्होंने हर्रई नगर परिषद में हुए 20 लाख रुपए के घोटाले मामले में अध्यक्ष माधवी शाह के विरुद्ध धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया। वहीं थाना पुलिस को गिरफ्तारी के निर्देश जारी भी कर दिए है। जिसके चलते परिषद अध्यक्ष माधवी शाह कभी भी गिरफ्तार की जा सकती है। मामला कुछ यूं है कि नगर पंचायत के 7.15 लाख रुपए के चेक के साथ छेड़छाड़ कर उसे 27 लाख रुपए करने की शिकायत की गई थी। इस मामले में सीएमओ राजेन्द्र सिंह, घनश्याम यादव और परासिया के राहुल यादव को आरोपी बनाया गया था।

लेकिन इसके साथ चेक पर नगर पंचायत अध्यक्ष माधवी शाह के भी हस्ताक्षर हैं। आपको बता दें की अपनी ईमानदार छवि के लिए मशहूर आईपीएस गौरव तिवारी के तबादले को लेकर सरकार पर सवाल खड़े हुए है। तबादले के बाद छिंदवाड़ा में भी गौरव तिवारी एक्शन दिखा रहे हैं जिससे जिले में बेहतर क़ानून व्यवस्था की उम्मीद की जा रही है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT