Saturday , September 23 2017
Home / Crime / Islamophobia: ब्रिटिश सिख को पब के बाउंसर ने ‘मुस्लिम आतंकवादी’ कहा और पीटा।

Islamophobia: ब्रिटिश सिख को पब के बाउंसर ने ‘मुस्लिम आतंकवादी’ कहा और पीटा।

लंदन: दुनिया में हो रही आतंकी घटनाओं से तो पूरी दुनिया परेशान है लेकिन इस बात को लेकर किसी ख़ास धरम के लोगों को निशाना बनाने का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है। थोड़े दिन पहले एक सिख महिला को आतंकवादी समझ कर एयरपोर्ट पर रोका गया और उसे अपने बैग की तलाशी देकर यह साबित करना पड़ा की उसके बैग में बम नहीं बल्कि ब्रैस्ट पंप है।

उन्ही दिनों में अमेरिका से लंदन पहुंची एक मुस्लिम लड़की को 13 घंटों तक एयरपोर्ट पर बिना किसी जुर्म में रोके रखा था। वहीँ आज इस सिलसिले में एक नयी कड़ी जोड़ते हुए पोलैंड के क्राकोव में एक नाईट क्लब के बाउंसर ने एक ब्रिटिश सिख पर थूंका, उसको गालियां दीं और उसे मुक्का मारा। शक्श जिसके साथ यह घटना हुई है उसका नाम नव साहनी और उम्र 25 साल है।

हालाँकि पब के मैनेजर ने कहा है की साहनी को सिर्फ इस लिए रोक गया था क्युकी क्लब पहले ही लोगों से भरा पड़ा था। साहनी वहां अपने कुछ दोस्तों के साथ गए थे बाकी सभी दोस्तों को पब में जाने की इजाज़त मिल गयी लेकिन साहनी को बाउंसर ने अंदर नहीं जाने दिया। इसकी वजह पूछे जाने पर बाउंसर ने उसकी पगड़ी की तरफ इशारा करते हुए उसे मुस्लिम आतंकवादी करार दे दिया। जब साहनी ने उसे समझाने की कोशिश की तो बाउंसर ने उसकी पिटाई कर दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने साहनी और उसके दोस्तों को देर रात तक उस इलाके में ना घूमने की हिदायत दी।

TOPPOPULARRECENT