Friday , July 21 2017
Home / Khaas Khabar / हत्या के लिए मोदी सरकार पर आरोप लगाना सही नहीं, पुरानी सरकार समाज में एकता क्यों नहीं ला पाई? वेंकैया नायडू

हत्या के लिए मोदी सरकार पर आरोप लगाना सही नहीं, पुरानी सरकार समाज में एकता क्यों नहीं ला पाई? वेंकैया नायडू

नई दिल्ली: सूचना व प्रसारण मंत्री एम वेंकैया नायडू ने आज गाय की रक्षा के नाम पर लोगों को मारने की घटनाएं रोकने के लिए राज्य सरकारों से सख्त कार्रवाई करने को कहा। झाड़खनड में हुए हाल की घटनाओं और कल हुए हत्या पर एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि यह वहशियाना हरकतें हैं। इन्हें बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

हालांकि उन्होंने कहा कि इसके लिए मोदी सरकार को आरोपित नहीं ठहराया जा सकता इसलिए कि सांप्रदायिक घटनायें कांग्रेस के समय में भी होते रहे हैं। उस प्राचीन पार्टी को जवाब देना चाहिए कि वह सामाजिक एकता क्यों नहीं लापाई।

गौरतलब है कि कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद में एक समारोह में भाषण देते हुए कहा था कि मैं देश के मोजूदद पर्यावरण पर अपनी नाराजगी और गुस्सा जाहिर करना चाहता हूँ। किसी को भी गाय के नाम पर किसी व्यक्ति को मारने का अधिकार नहीं है।

गाय के मामले में कोई व्यक्ति निर्दोष है या दोषी है यह फैसला कानून को करना है किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने का अधिकार नहीं है।

TOPPOPULARRECENT