Saturday , July 22 2017
Home / Delhi News / राजनाथ से मिले मौलाना मदनी, कहा- दलित और मुसलमानों के ख़िलाफ़ हिंसा तुरंत रोकी जाए

राजनाथ से मिले मौलाना मदनी, कहा- दलित और मुसलमानों के ख़िलाफ़ हिंसा तुरंत रोकी जाए

देश में मुसलमान और दलितों पर लगातार होने वाले हमलों के मामले में मौलाना महमूद मदनी के नेतृत्व में जमीअत का एक प्रतिनिधिमंडल ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाक़ात की। मदनी ने हत्यारों के खिलाफ ज्ञापन सौंपकर कड़े क़दम उठाने की मांग की है।

इस दौरान मौलाना मदनी ने कहा कि लगातार हो रहे घटनाओं ने देश की शांति पसंद जनता के ज़मीर को झिंझोड़ कर रख दिया है। समाज के कमजोर वर्गों में डर और असुरक्षा की भावना पनप रही है।

मौलाना मदनी ने कहा कि हमने इन हालात की ओर सरकार और प्रशासन को बार-बार ध्यान दिलाया है, जिसके बाद हमें आश्वासन भी दिया गया कि सरकार इस तरह के मामलों से सख्ती से पेश आएगी।

मगर यह आश्वासन निरर्थक साबित हुए हैं। ऐसा लगता है कि इस तरह की दर्दनाक स्थिति से निकलने की दूर-दूर तक कोई उम्मीद नहीं है।

मौलाना मदनी ने कहा कि इसके बावजूद हम निराश नहीं हैं। हम आपके पास एक बार फिर इस उम्मीद से आए हैं कि बद से बदतर हो रहे सांप्रदायिक स्थिति का जल्द ही कोई हल हो।

उन्होंने कहा कि मेरी मांग है कि सरकार निर्दोष नागरिकों कमज़ोर वर्गों पर हो रहे हमले को रोकने के लिए खास क़दम उठाए।

मौलाना मदनी ने कहा कि हमें पूरी उम्मीद है कि सरकार हमारे भावनाओं को समझते हुए कमजोर और पीड़ित वर्गों की समस्याओं का समाधान निकाला जाएगा। और तुरंत शांति और विश्वास का माहौल बहाल करने की कोशिश करेगी।

 

TOPPOPULARRECENT