Friday , July 21 2017
Home / Bihar News / JDU और RJD में महासंग्राम: रघुवंश ने कहा, नेता का आदेश मिला तो JDU नेताओं को मार कर गर्दा उड़ा देंगे

JDU और RJD में महासंग्राम: रघुवंश ने कहा, नेता का आदेश मिला तो JDU नेताओं को मार कर गर्दा उड़ा देंगे

पटना: महागठबंधन के दो बड़े दल RJD और JDU के बीच एक बार फिर झंझट खुल कर सामने आया है। दोनों बड़े दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप और तल्खी चरम पर है, बात यहाँ तक पहुँच गई कि एक दूसरे को देख लेने की धमकी तक दे डाली।
ईनाडु इंडिया के अनुसार, जदयू के प्रवक्ता संजय सिंह और राष्ट्रीय जनता दल के उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह के बीच तल्ख बयान बाजी से बिहार का सियासी पारा चढ़ा हुआ है। राष्ट्र जनता दल के नेता खास कर उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह लगातार बिहार सरकार की खामियों को उजागर कर रहे हैं, और उनकी नीतियों पर हमला कर रहे हैं। रघुवंश प्रसाद सिंह के बयान से तिलमिलाए जदयू नेताओं ने भी अमर्यादित टिप्पणी शुरू कर दी है। जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि गठबंधन का एक धर्म होता है, लेकिन रघुवंश प्रसाद सिंह लगातार गठबंधन धर्म के मर्यादा को तोड़ते आ रहे है। उन्होंने यहाँ तक कह डाला कि रघुवंश प्रसाद सिंह राजनीति के शिखंडी है। उन्हें राजनैतिक धर्म का ज्ञान नहीं है वो एक ओछी राजनीति करने वाले नेता बन कर रह गए हैं। राजनीति में इनकी औकात दो कौड़ी की भी नहीं है, लेकिन बात लाखों के करते है।

संजय सिंह के इस बयान पर रघुवंश प्रसाद सिंह के तेवर और गरम हो गए उन्होंने यहाँ तक कहा कि अगर नेता का आदेश हो जाए तो वह जदयू नेताओं को मारकर गर्दा उड़ा देंगे। रघुवंश प्रसाद सिंह ने नीतीश कुमार पर आरोप लगते हुए कहा कि उन्होंने संजय सिंह जैसे नेता को गाली देने के लिए ही रखा है। अगर नितीश कुमार में हिम्मत है तो वह मेरे उठाए गए सवालों का जवाब दें।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

गठबंधन में शामिल कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी ने बीच बचाव करते हुए कहा कि राजद और जदयू के नेताओं को संयम रखने की जरूरत है। नेताओं को बयानबाजी करने से पहले बड़े नेताओं से विचार विमर्श कर लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि राजद और जदयू के जिन नेताओं के ओर से जो बयान बाजी किए जा रहे हैं, वह पार्टी का आधिकारिक बयान नहीं है।

TOPPOPULARRECENT