Friday , September 22 2017
Home / Delhi News / JDU को विपक्ष की बैठक में बुलाने को लेकर अमित शाह नीतीश कुमार से करेंगे मुलाकात, शरद यादव पर हो सकती है बात

JDU को विपक्ष की बैठक में बुलाने को लेकर अमित शाह नीतीश कुमार से करेंगे मुलाकात, शरद यादव पर हो सकती है बात

नई दिल्ली। गुजरात राज्यसभा चुनाव में मुश्किल लड़ाई जीतने के बाद जहां कांग्रेस ने विपक्ष को एकजुट करने का प्रयास कर रही है वहीं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह नीतीश कुमार को अपने घर बुलाया है।

शाह ने ट्विट कर कहा कि आज मैंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को आपने आवास पर जलपान के लिए आमंत्रित किया है। शाह अौर नीतीश के मुलाकात को लोग बिहार की सियासत में नई रणनीति के तौर पर देख रहे हैं।

आज मैंने बिहार के मुख्यमंत्री श्री @NitishKumar जी को अपने आवास पर जलपान के लिए आमंत्रित किया है।

वहीं अाज विपक्षी एकता पर जेडीयू महासचिव केसी त्यागी ने सोनिया गांधी पर जमकर हमला बोला। त्यागी ने कहा कि विपक्ष की बैठक में जेडीयू को बुलाकर सोनिया गांधी ने हमारी पार्टी में फूट डालने की कोशिश कर रही हैं।

विपक्ष को एकजुट करने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के नेतृत्व में 18 विपक्षी दलों की बैठक अाज नई दिल्ली में बुलाई गई है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के नेतृत्व में 18 विपक्षी दलों की बैठक शुक्रवार को नई दिल्ली में बुलाई गई है।

विपक्षी नेताओं की बैठक संसद के पुस्तकालय में होगी। इस दौरान उन मुद्दों पर चर्चा होगी, जिनके सहारे केंद्र सरकार को घेरा जा सकता है। संसद का मानसून सत्र खत्म होने के बाद केंद्र के खिलाफ क्या रणनीति हो, इस मुद्दे पर भी चर्चा की जाएगी।

TOPPOPULARRECENT