Sunday , October 22 2017
Home / Jharkhand News / अपील: बच्चा चोरी की अफवाह पर मारे गए नईम के परिवार को है मदद की दरकार

अपील: बच्चा चोरी की अफवाह पर मारे गए नईम के परिवार को है मदद की दरकार

रांची। 18 मई की देर रात को बच्चा चोर गिरोहों की अफवाहों पर चार मुस्लिम मवेशियों की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी। शेख नईम (35), शेख सजु (25),शेख सिराज (26), और शेख हलीम (28) चार लोग एक साथ मिलकर मवेशी खरीदने के लिए हल्दीपोखर गए थे। भीड़ ने बच्चा चोर गिरोह की अफवाह पर इन मुस्लिम युवकों को निशाना बनाया।

हमलावरों ने कानून को अपने हाथों में लिया और क्रूरता से इन लोगों को मौत के घाट उतार दिया। नईम और उसके तीन साथियों को पत्थरों और लकड़ी की छड़ियों के साथ पीटा। खून गया बहने की हालत में नईम को पुलिस दल द्वारा अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन बाद में उसकी मृत्यु हो गई।

दिवंगत नईम के परिवार के सदस्य उस पर निर्भर थे। वह ही परिवार को चलता था, अब उसकी पत्नी और तीन बच्चे हैं। नईम की बेटी हर पंद्रह दिनों में डायलिसिस से गुजरती है। उनके पिता वृद्ध हैं और अब उनके घर में आजीविका चलाने वाला कोई सदस्य नहीं है।

 

ऐसी स्थिति में उर्दू दैनिक सियासत के सम्पादक जाहिद अली खान ने पीड़ित परिवार को राहत देने के लिए सियासत के पाठकों से सहायता के लिए आगे आने की अपील की है। नईम के परिवार को सहायता देने के विवरण निम्नलिखित है।

ACCOUNT DETAILS:
Bank: PUNJAB NATIONAL BANK
Name of the Account holder: Mrs Salma Bibi

W/o: Shaik Nayeem

ACCOUNT NO: 9185000100008493

State : Jharkhand

District : Ghatsila

Branch : Ghatshila

City : East Singhbhum

IFSC CODE – PUNB0918500

TOPPOPULARRECENT