Tuesday , August 22 2017
Home / GUJRAT / गुजरात में बाढ़ से हालात ठीक होने तक कोई आंदोलन नहीं होगा, जिग्नेश ने की मदद की अपील

गुजरात में बाढ़ से हालात ठीक होने तक कोई आंदोलन नहीं होगा, जिग्नेश ने की मदद की अपील

राष्ट्रीय दलित अधिकार मंच ने गुजरात में बाढ़ की स्थिति पर चिंता जताते हुए ऐलान किया है कि जब तक हालात काबू में नहीं आते तब तक मंच की ओर से कोई रैली या धरना प्रदर्शन नहीं किया जाएगा। साथ ही मंच ने बाढ़ग्रस्त लोगों तक सहायता सामग्री पहुंचाने का भी ऐलान किया है।

राष्ट्रीय दलित अधिकार मंच के संयोजक जिग्नेश मेवानी ने बुधवार को फेसबुक के ज़रिए गुजरात में बाढ़ की स्थिति को चिंताजनक बताते हुए कहा कि राष्ट्रीय दलित अधिकार मंच की टीम ने तय किया है कि जब तक हालात काबू में नहीं आते हम कोई रैली, धरना या आंदोलन नहीं करेंगे और केवल फूड पैकेट्स और दूसरी राहत सामग्री बाढ़ग्रस्त लोगों तक भेजने की कोशिश करेंगे।

जिग्नेश ने सभी संस्था, संगठन के लोगों से अपील करते हुए कहा कि जिससे जो भी बन पड़े उसे वह करना चाहिए। बनासकांठा के इलाकों में फूड पैकेट्स, बिस्किट्स, कपड़े जो भी भेज सकते हैं वह भेजा जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि यह राहत कार्य पूरे महीने तक जारी रहना चाहिए क्योंकि डेमेज काफी बड़ा है। बाढ़ पीड़ितों को सहायता की ज़रूरत एक महीने से ज्यादा वक्त तक रहेगी, इस स्थिति में एक से ज्यादा बार सहायता पहुंचाने की ज़रूरत है। ज़िग्नेश ने सहायता पहुंचाने के लिए अपनी टीम के लोगों का कॉन्टैक्ट नंबर भी दिया है।

TOPPOPULARRECENT