Friday , August 18 2017
Home / Delhi News / JNU के अरेस्ट छात्रों को फ़ासी दे देनी चाहिये: साक्षी महाराज

JNU के अरेस्ट छात्रों को फ़ासी दे देनी चाहिये: साक्षी महाराज

imageबीजेपी सांसद साक्षी महाराज एक बार फिर अपने बयान को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। JNU

छात्रसंघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार की राष्ट्रद्रोह के आरोप के तहत गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया करते हुए शनिवार को उन्होंने पत्रकारों से कहा कि कन्हैया को फांसी पर चढ़ा दिया जाना चाहिए।

साक्षी महाराज ने कहा, ‘JNU घटना के सिलसिले में गिरफ्तार लोगों को जिंदगी भर जेल में रखने की जगह, फांसी पर चढ़ा दिया जाना चाहिए। वरना उन्हें पुलिस की गोलियों से मार दिया जाना चाहिए।’ उन्होंने आगे कहा, ‘जब मैंने पहले कहा था कि आतंकवाद को बढ़ावा दिया जा रहा है और मदरसों में इसकी शिक्षा दी जा रही है, तो इससे काफी असर पड़ा था। इन मदरसों से कई आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया। अब आतंकवाद ने JNU जैसे विश्वविद्यालय के दरवाजे पर दस्तक दे दी है।’

विपक्षी दलों को निशाना बनाते हुए महाराज ने कहा, ‘राष्ट्र का अपमान किसी भी कीमत पर सहन नहीं किया जाएगा। सीपीआई के नेता सीताराम येचुरी जैसे विपक्षी नेता JNU छात्रसंघ अध्यक्ष के समर्थन में सामने आ रहे हैं। उसने (कन्हैया) अफजल गुरु के समर्थन में नारे लगाए थे। यह संतुष्ट करने की राजनीति काफी अपमानजनक है।’ साक्षी महाराज ने कहा कि येचुरी जैसे नेता ‘तीसरे दर्ज की राजनीति’ कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को ऐसे तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।
WD

TOPPOPULARRECENT