Tuesday , September 26 2017
Home / Delhi News / JNU मामला: कन्हिया कुमार को अज्ञात जगह ले गई दिल्ली पुलिस

JNU मामला: कन्हिया कुमार को अज्ञात जगह ले गई दिल्ली पुलिस

Kanhaiya-Kumar
नई दिल्ली । देशद्रोह के आरोप में गिरफ्तार जेएनयूएसयू अध्यक्ष कन्हैया कुमार को एक दिन की पुलिस हिरासत में भेजे जाने के बाद दिल्ली पुलिस की एक टीम तिहाड़ जेल से अज्ञात जगह ले गयी है।

कन्हैया को पुलिसकर्मी किस जगह ले गए हैं, उस जगह का खुलासा किये बिना एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, छात्र नेता को पूछताछ के लिए रात में साढ़े आठ बजे तिहाड़ जेल से ले जाया गया।

पुलिस ने कल कन्हैया के पेशी वारंट के लिए इस आधार पर याचिका दायर की थी कि जेएनयू के विवादास्पद कार्यक्रम के संबंध में दो अन्य छात्रों- उमर खालिद और अर्निबन भटटाचार्य के बयानों में विसंगति के मददेनजर उनसे उसका सामना कराना है।

याचिका का विरोध करते हुए कन्हैया के वकील ने कहा कि पुलिस को उसके मुवक्किल की पहले ही पांच दिन की हिरासत मिल चुकी है और मामले में उन्हें पूछताछ के लिए पर्याप्त वक्त मिला।

वकील ने आगे कहा कि मामले में गिरफ्तार किये गए अन्य दो छात्रों और कन्हैया के बीच कोई संबंध ही नहीं है क्योंकि वे अलग-अलग छात्र संगठन से जुड़े हैं।

वसंत कुंज (उत्तर) थाने में आपराधिक साजिश और देशद्रोह का मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने कन्हैया को 12 फरवरी को गिरफ्तार किया था।

LkAb

TOPPOPULARRECENT