Friday , August 18 2017
Home / Delhi News / JNU मामला: कन्हैया को अंजान जगह ले जाया गया:

JNU मामला: कन्हैया को अंजान जगह ले जाया गया:

image

नई दिल्ली। देशद्रोह के इल्जाम में गिरफ्तार जेएनयू छात्र संघ के सदर कन्हैया कुमार को एक दिन की पुलिस हिरासत में भेजे जाने के बाद दिल्ली पुलिस की एक टीम उसे तिहाड़ जेल से अज्ञात जगह ले गई है। कन्हैया को किस जगह ले जाया गया है उसका खुलासा किये बिना एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया छात्र नेता को पूछताछ के लिए रात में साढ़े आठ बजे तिहाड़ जेल से ले जाया गया।

पुलिस ने कन्हैया के पेशी वारंट के लिए इस आधार पर याचिका दायर की थी कि जेएनयू के विवादास्पद कार्यक्रम के संबंध में दो अन्य छात्रों- उमर खालिद और अर्निबन भट्टाचार्य के बयानों में विसंगति के मद्देनजर कन्हैया का उनसे सामना करवाया जाना है।

याचिका का विरोध करते हुए कन्हैया के वकील ने कहा कि पुलिस को उसके मुवक्किल की पहले ही पांच दिन की हिरासत मिल चुकी है और मामले में उन्हें पूछताछ के लिए पर्याप्त वक्त मिला है।

वकील ने यह भी कहा है कि मामले में गिरफ्तार किए गए अन्य दो छात्रों और कन्हैया के बीच कोई संबंध ही नहीं है क्योंकि वे अलग -अलग छात्र संगठन से जुड़े हैं। बता दें कि आपराधिक साजिश और देशद्रोह का मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने कन्हैया को 12 फरवरी को गिरफ्तार किया था।

TOPPOPULARRECENT