Wednesday , August 23 2017
Home / Delhi News / JNU मामला: 3 स्टुडेंट्स के खिलाफ लूक आउट नोटिस जारी:

JNU मामला: 3 स्टुडेंट्स के खिलाफ लूक आउट नोटिस जारी:

Z(3)

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने जेएनयू के 3 स्टूडेंट्स के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी कर दिया है।इल्जाम है कि इन स्टूडेंट्स ने 9 फरवरी को यूनिवर्सिटी में देश विरोधी नारेबाजी की थी। खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस इन्हें पकड़ने के लिए बहुत जल्द इनाम देने का ऐलान कर सकती है। वहीं देशद्रोह का आरोपी कन्हैया अपनी गिरफ्तारी को ही गलत बताते हुए सुप्रीम कोर्ट में इसे चैलेंज कर सकता है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, साउथ दिल्ली के डीसीपी प्रेमनाथ ने फॉरेन रीजनल रजिस्ट्रेशन ऑफिस को एक लेटर भेजा है। इसमें इन तीनों स्टूडेंट्स के देश से बाहर जाने का शक जताते हुए इन पर नजर रखने को कहा गया है। पुलिस तीनों फरार स्टूडेंट्स के कॉल रिकॉर्डस की जांच भी की जा रही है।

ताकि ये पता लगाया जा सके कि वे किन लोगों के टच में रहते थे। बताया जाता है कि इनमें से एक स्टूडेंट ने 9 फरवरी के बाद अपने फोन से एक मैसेज भी सर्कुलेट किया था।सिंहस्थ में आतंकी को साध्वी के वेश में भेजने की थी साजिश।

जाहिर है कि शुक्रवार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने यूपी के बिजनौर से एक जर्नलिस्ट को हिरासत में लिया है। ये जर्नलिस्ट फरार स्टूडेंट्स में से एक का दोस्त बताया जा रहा है। पुलिस उसे शुक्रवार रात ही दिल्ली लेकर आ गई और मिल रही जानकारी के मुताबिक पुलिस उससे लगातार पूछताछ कर रही है।

TOPPOPULARRECENT